विवादों में घिरी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, भंसाली-आलिया पर गंगूबाई के परिवार ने किया केस

0
2


आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली.

लॉकडाउन के चलते बीच में फिल्म की शूटिंग बंद हो गई थी. जिसके बाद अभी फिर से गंगूबाई कठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग शुरू हुई है. यह फिल्म गंगूबाई कठियावाड़ी के जीवन पर बेस्ड किताब ‘द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई’ पर आधारित है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 26, 2020, 12:19 PM IST

मुंबईः संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की आलिया भट्ट(Alia Bhatt) स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग अभी पूरी भी नहीं हुई है और यह फिल्म अभी से कानूनी पचड़े में फंसती दिख रही है. फिल्म को लेकर संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. गंगूबाई कठियावाड़ी के बेटे बाबूजी रावजी शाह ने यह केस दर्ज कराया है. संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट के अलावा लेखक हुसैन जैदी, जेन बोर्गिस और भंसाली प्रोडक्शन्स के खिलाफ केस दर्ज हुआ है.

बता दें, लॉकडाउन के चलते बीच में फिल्म की शूटिंग बंद हो गई थी. जिसके बाद अभी फिर से गंगूबाई कठियावाड़ी की शूटिंग शुरू हुई है. यह फिल्म गंगूबाई कठियावाड़ी के जीवन पर बेस्ड किताब ‘द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई’ पर आधारित है. फिल्म का नाइट शेड्यूल पूरा हो चुका है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, गंगूबाई के बेटे बाबूजी ने किताब के पेज नंबर 50 से लेकर 69 तक के भाग पर आपत्ति जाहिर की है और इसे गलत बताया है. इस पिटीशन में बाबूजी ने आरोप लगाया है कि यह भाग उनकी पर्सनल लाइफ में हस्तक्षेप कर रहा है.

ये भी पढ़ेंः Rajinikanth Health Update: दवाओं के जरिए कंट्रोल किया जा रहा रजनीकांत का BP, जानें अब कैसी है उनकी हालत

अब आलिया अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग में जुट गई हैं. आलिया एसएस राजमौली की फिल्म आरआरआर में भी दिखाई देने वाली हैं. जिसकी शूटिंग में वह जुटी हुई हैं. इसके अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आने वाली हैं. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here