वारदात: जालंधर में दुकानदार की गली में खड़ी कार पर पेट्रोल डाल आग लगाई, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात, एक गिरफ्तार

0
2


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

CCTV कैमरे की फुटेज, जिसमें एक युवक कार में आग लगा रहा है तो दूसरा एक्टिवा स्टार्ट कर खड़ा है।

  • डॉक्टर कॉलोनी में हुई घटना, पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी

डॉक्टर कॉलोनी में दो युवकों ने स्पोर्ट्स गुड्स दुकानदार की गली में खड़ी कार पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। जिससे कार का काफी नुकसान हुआ। यह वारदात दुकानदार के घर पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। जिससे दोनों युवकों की पहचान हुई। पुलिस ने उनके खिलाफ थाना डिवीजन 5 में केस दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है। फिलहाल इसकी पुख्ता वजह सामने नहीं आई है लेकिन शुरूआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच कुछ समय पहले मामूली झगड़ा हुआ था, जिसका बदला लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया गया।

रात को खड़ी की कार, सुबह देखा तो जली मिली

बस्ती शेख स्थित उजाला नगर के पास डॉक्टर कॉलोनी में रहने वाले सतनाम सिंह ने बताया कि उनकी बस्ती शेख अड्डे पर गुड्स स्पोर्ट्स की दुकान है। उनके पास स्कोडा कार नंबर PB10BC2672 है। वह अपनी कार बाहर ही खड़ी करते हैं। बीती 20 दिसंबर को भी उन्होंने कार बाहर खड़ी की और अंदर सो गए। अगली सुबह उन्होंने देखा कि उनकी कार पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई। जिससे कार का काफी नुकसान हो गया।

CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

स्पोर्ट्स गुड्स दुकानदार सतनाम सिंह ने बताया कि उन्होंने घर की सुरक्षा के लिए अंदर व बाहर CCTV कैमरे लगा रखे हैं। कार को जली देख वो तुरंत घर में गए और CCTV कैमरे की फुटेज चैक की तो उसमें दिखा कि सुबह करीब पौने 3 बजे एक्टिवा पर सवार होकर दो युवक आए। उन्होंने कार के पीछे पेट्रोल छिड़का और आग लगा दी। जिसके बाद वो वहां से भाग निकले।

कॉलोनी के लड़के ने साथी संग मिलकर लगाई आग

CCTV कैमरे की फुटेज मिलने के बाद उन्होंने युवकों की तलाश शुरू कर दी। जब उन्हें पता चला कि यह आग उनकी कॉलोनी के रहने वाले सन्नी ने अपने साथी चिराग शर्मा उर्फ बिल्ला निवासी WT-191, कोट मोहल्ला बस्ती शेख के साथ मिलकर लगाई है। पुलिस ने चिराग बिल्ला को गिरफ्तार कर लिया है जबकि सन्नी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही इस वारदात का असल कारण सामने आएगा।



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here