Advertisement

वायरल हुआ नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का वेडिंग कार्ड, इस दिन होगी दोनों की शादी!


नेहा कक्कड़ के एक फैन क्लब की ओर से ये वेडिंग कार्ड शेयर किए गए हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम- @neheartpreeti)

नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) ने जब से पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया है, तब से सोशल मीडिया पर नेहा की तस्वीरें कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 18, 2020, 5:49 PM IST

नई दिल्ली. अपनी आवाज से बॉलीवुड में हंगामा मचा रहीं सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जब से नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया है, तब से सोशल मीडिया पर नेहा की तस्वीरें कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. हाल ही में नेहा ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोहनप्रीत के साथ अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था, जिसके बाद से लोग इन दोनों सेलेब्स की शादी की तारीख के इंतजार में बैठे थे, जो अब सामने आ चुका है.

वायरल हो रहा है वेडिंग कार्ड
इंस्टाग्राम पर नेहा और रोहनप्रीत के एक फैन क्लब की ओर से दोनों की शादी का वेडिंग कार्ड शेयर किए गए हैं. इस कार्ड में क्लियर नजर आ रहा है कि नेहा और रोहनप्रीत 26 अक्टूबर को पंजाब में शादी करने जा रहे हैं, हालांकि अब तक नेहा या रोहनप्रीत की ओर से ऑफिशियली किसी भी तरह का वेडिंग कार्ड शेयर नहीं किया गया है, ऐसे यह कह पाना थोड़ा मुश्किल है कि यह कार्ड कितना रियल है या कितना एडिटेड. अब ये वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है.

खबरों की मानें तो नेहा कक्कड़ की शादी में उनके परिवार वाले ऋषिकेश से गंगाजल लेकर दिल्ली पहुंचेंगे और इस गंगाजल से मेहंदी में नेहा को स्नान कराया जाएगा. इसके साथ ही केदारनाथ की पूजा अर्चना करके एक माला मंगवाई गई है जो उनके होने वाले पति को उपहार स्वरूप दी जाएगी.





Source link

Advertisement
sabhijankari:
Advertisement