वर्चुअल के बाद अब एक्चुअल रैली, अनंत सिंह के क्षेत्र मोकामा में आज गरजेंगे CM नीतीश

0
2


लेकिन इन पांच सालों में बहुत कुछ बदल गया है. (फाइल फोटो)

अभी नीतीश कुमार का फ़ोकस पहले चरण के चुनाव पर है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आज चार रैली होनी है, जिसमें बांका जिले के अमरपुर (Amarpur) में पहली रैली होगी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 14, 2020, 2:42 PM IST

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections)  को लेकर प्रदेश में नेताओ का चुनावी दौरा तेज़ हो गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) ने जेडीयू के चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है. एक बार फिर से बिहार में एनडीए की तरफ़ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार नीतीश कुमार स्टार प्रचारक हैं. इसलिए दो दिनों की वर्चुअल रैली (Virtual Rally) के बाद अब नीतीश चुनावी मैदान में कूद गए हैं.

अभी नीतीश कुमार का फ़ोकस पहले चरण के चुनाव पर है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आज चार रैली होनी है, जिसमें बांका जिले के अमरपुर (Amarpur) में पहली रैली होगी. जबकि, दूसरी रैली भागलपुर जिले के सुल्तानगंज (Sultanganj) में होगी. इसके बाद मुंगेर जिले के तारापुर (Tarapur) में तीसरी रैली होगी. इसके अलावा पटना जिले के मोकामा में नीतीश कुमार की चौथी रैली होगी.

नीतीश कुमार बाहुबली अनंत सिंह के गढ़ में रैली को संबोधित करने वाले हैं
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बाहुबली अनंत सिंह (Anant Singh) के गढ़ में रैली को संबोधित करने वाले हैं. जेल में बंद अनंत सिंह इस बार आरजेडी (RJD) के सिंबल पर चुनाव में उतरे हैं.अपने इलाक़े में छोटे सरकार के नाम से जाने जानेवाले अनंत सिंह पिछले चुनाव में भी निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरे थे. उस वक़्त जेडीयू-आरजेडी-कांग्रेस का महागठबंधन था. अनंत सिंह ने उस वक़्त निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपनी जीत दर्ज की थी.लेकिन इन पांच सालों में बहुत कुछ बदल गया है
लेकिन इन पांच सालों में बहुत कुछ बदल गया है. जेडीयू -बीजेपी (JDU-BJP) का एनडीए में अब गठबंधन हो गया है तो अनंत सिंह को कोसने वाले लालू-तेजस्वी ने उन्हें अब गले लगा लिया है. अनंत सिंह निर्दलीय नहीं बल्कि, अब आरजेडी के बैनर तले चुनाव मैदान में हैं. आज नीतीश कुमार अपने चुनावी दौरे के पहले ही दिन मोकामा (Mokama) पहुंच रहे हैं.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here