लॉरेंश बिश्नोई गिरोह का सदस्य देसी कट्‌टे और चोरी की बाइक समेत गिरफ्तार, बुड़ैल में वाॅन्टेड अपराधी मोंटी शाह को मिलने आया था

0
1


चंडीगढ़एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई।

  • कत्ल के मामले में आजीवन कारावास की सजा के बाद बेल पर आया है बाहर

यूटी पुलिस ने अपराधी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य को चंडीगढ़ में सेक्टर-45 से पकड़ा है। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट और एक्सटॉर्शन की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी की पहचान रोहतक के रहने वाले प्रवीण कुमार उर्फ भीमा के रूप में हुई है। उसके पास से पुलिस ने देसी कट्‌टा, पांच कारतूस और एक जाली नंबर प्लेट लगी हुई बाइक बरामद की है। पुलिस आरोपी को शनिवार को कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड हासिल करेगी।

जांच में सामने आया है कि भीमा बुड़ैल के वॉन्टेड अपराधी मोंटी शाह को मिलने के लिए आया था। दोनों लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य हैं और उसके लिए शहर के व्यवसायी को डरा धमकाकर फिरौती मांगते हैं। वहीं, पुलिस ने शनिवार रात को मोंटी शाह के खिलाफ पिस्टल दिखाने के तहत मामला दर्ज किया था। इसके बाद से वह फरार है।

सोनू शाह कत्ल में दो आरोपी प्रॉडक्शन वाॅरंट पर
20 सितंबर 2019 को बुड़ैल में सोनू शाह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में क्राइम ब्रांच ने दो आरोपियों को प्रॉडक्शन वाॅरंट पर लिया है। दोनों आरोपी राजू भसौदी और अभिषेक रोहतक की जेल में बंद थे। पुलिस की जांच में सामने आया था कि गोलीकांड के दौरान राजू भसौदी साथ आया था, जबकि अभिषेक ने रैकी की थी। अब पुलिस उनसे केस के बारे में अहम जानकारी हासिल करेगी।

इसके अलावा इस केस में पुलिस बुड़ैल के एक होटल मालिक को गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि एक शूटर को पंजाब पुलिस में खन्ना में पकड़ा था। होटल मालिक नयागांव के धर्मेंद्रने लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर पहले मोहाली और फिर चंडीगढ़ में ठहराया था।



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here