Advertisement

‘लव मैरिज’ पर भारी पड़ा लालच: 20 लाख नहीं मिले तो ‘स्टारमेकर एप’ पर को-सिंगर के साथ वीडियो दिखा पत्नी को किया बदनाम, वॉट्सऐप पर धमकाया


जालंधर6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस ने आरोपी पति व सास पर केस दर्ज कर लिया है। – प्रतीकात्मक फोटो

जालंधर की लड़की की गुड़गांव में नौकरी के दौरान बंगाली मूल के लड़के से मुलाकात हुई। इसके बाद परिवार की रजामंदी से दोनों ने शादी कर ली। हालांकि पति व सास मिलकर 20 लाख रुपए का दहेज मांगने लगे। जब मांग पूरी न हुई तो पति ने पत्नी के स्टारमेकर एप पर सिंगिंग के वक्त को-सिंगर के साथ वीडियो डाउनलोड कर लिए। जिन्हें वह रिश्तेदारों को भेजकर इल्जाम लगाने लगा। यही नहीं, वॉट्सऐप पर उसकी गलत वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी पति व सास के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

गुड़गांव में काम करते हुई पहचान, परिवार की रजामंदी से शादी

जालंधर की रहने वाली योगिता ने बताया कि वह गुड़गांव प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती थी। जहां उसकी मुलाकात बिष्णु गार्डन नई दिल्ली के शांतनु घोष से हुई। परिवार की रजामंदी ने दोनों की गुड़गांव में शादी हो गई। शादी में 200 बाराती आए, जिन पर 5 लाख खर्च किए। इसके लिए वहां अलग से कोठी भी ली। दहेज में काफी सामान दिया। जब वो ससुराल पहुंची तो पति शांतनु घोष ने कहा कि उनके यहां रिवाज है कि सारे गहने सास को देते हैं। इसलिए उसका स्त्री धन भी सास शांता घोष को दे दिया।

शादी के बाद बोले, बंगाली रिश्तेदारों के सामने नाक कटा दी

शादी के बाद कहा गया कि मायके वाले तो घर का सामान भी देते हैं। जिस वजह से उसकी मां ने फ्रिज, डबल बैड, टीवी, सोफा सैट समेत काफी सामान दिया। इसके बावजूद वो कहने लगे कि उन्होंने दहेज उनकी हैसियत के मुताबिक नहीं है। बंगाली रिश्तेदारों के सामने उनकी नाक कट गई। उसके बाद पति ने उसका ATM कार्ड भी अपने पास रख लिया और उसकी सैलरी यूज करता रहा।

दूसरी बार गर्भवती होने पर भ्रूण जांच को कहा, नहीं मानी तो मायके भेजा

शादी के बाद उसे पहली बेटी हुई। दूसरी बार गर्भवती होने पर उसके ऊपर भ्रूण जांच का दबाव डाला गया। योगिता ने इन्कार किया तो उसे जालंधर मायके भेज दिया। यहां फिर बेटी पैदा हुई तो पति व सास और नाराज हो गए। जब वह वापस लौटी तो देखा कि पूरे घर में CCTV कैमरे लगा दिए हैं। इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ झगड़ा व मारपीट की। जिसकी उसने दिल्ली पुलिस को शिकायत कर दी। वहां कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वो मायके लौट आई।

शौकिया तौर पर करती थी सिंगिंग, उसका उठाने लगा फायदा

योगिता ने कहा कि वह शौकिया तौर पर स्टारमेकर (STARMAKER) एप पर सिंगिंग करती थी। पति ने उसे परेशान करने के लिए को-सिंगर के साथ उसकी वीडियो डाउनलोड कर रिश्तेदारों को भेजनी शुरू कर दी। वह झूठे इल्जाम लगाकर उसे बदनाम करने लगा। वॉट्सऐप पर भी उसे धमकाया कि उसके पास कुछ वीडियो हैं, जिसे वो वायरल कर देगा। जिस बारे में उसने पुलिस को रिकॉर्ड भी सौंपा। जिसके बाद पुलिस ने जांच कर यह कार्रवाई की है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement
sabhijankari:
Advertisement