रॉयल स्टंप एकेडमी के फॉर्म हाउस में चोरी: बैडरूम में सो रहा था परिवार, दरवाजे बाहर रस्सी व कपड़े से बांधे, स्टोर से 25 तोले सोना व एक लाख कैश ले गए

0
6


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • The Family Was Sleeping In The Bedroom, The Doors Were Tied With Ropes And Clothes, Took 25 Bags Of Gold And One Lakh Cash From The Store.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

चोरी के बारे में जानकारी देते फार्म हाउस में रहने वाले अजैब सिंह।

नाइट कर्फ्यू की सख्ती के दावों की धज्जियां उड़ा चोरों ने जालंधर की मशहूर रॉयल स्टंप क्रिकेट एकेडमी स्थित फार्म हाउस से चोरों ने 25 तोले सोना व एक लाख कैश चोरी कर लिया। चोरी के वक्त घर के मालिक बैडरूम में सो रहे थे। चोरों ने उनके कमरों के दरवाजे पर रस्सी व कपड़े बांधकर बाहर से बंद कर दिए। वारदात की सूचना मिलने के बाद लांबड़ा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच करनी शुरू कर दी है।

पहले लगा हवा की वजह से आवाज आ रही, लेकिन वाे चोर थे

फार्म हाउस में रहने वाले अजैब सिंह ने कहा कि उनका वडाला स्थित एकेडमी में ही फार्म हाउसनुमा घर है। मंगलवार की रात को घर के सभी सदस्य खाना खाकर सो गए। इसके बाद रात करीब 2.30 बजे घर में कुछ आवाजें सुनाई दी। उन्हें लगा कि तेज हवाएं चल रही हैं, शायद इसकी वजह से आवाज आई हो। थोड़ी देर बाद फिर आवाज आई तो उन्हें शक हुआ कि घर में कोई घुसा हुआ है। उस वक्त साथ के कमरे में बच्चे सो रहे थे। उन्होंने तुरंत बच्चों को सुरक्षित निकाला।

जब तक बाहर निकले, चोर भाग चुके थे

इसके बाद बाहर निकलने की कोशिश की तो दरवाजे बाहर से बंधे हुए थे। जब तक वो बाहर निकले तो चोर भाग चुके थे। उन्होंने चैक किया तो घर में ही बैडरूम के साथ बने स्टोर में रखी आलमारी से चोर सोना व कैश लेकर भाग चुके थे। चोर पीछे के रास्ते अंदर घुसे थे। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस के मुताबिक आरोपियों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here