Advertisement

रेमो डिसूजा के साथ मिलकर डांस बेस्ड फिल्म बनाना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, अधूरी रह गई ख्वाहिश


फिल्म ‘छिछोरे’ को प्रमोट करने के लिए सुशांत रिएलिटी शो ‘डांस प्लस’ में
आए थे.

कोरियोग्राफर से फिल्म निर्माता बने रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) ने सुशांत की एक अधूरी ख्वाहिश के बारे में खुलासा किया है. सुशांत को याद कर उन्होंने कहा कि अगर सुशांत जिंदा होता तो शायद उसकी अधूरी रह गई ख्वाहिश को हम मिलकर पूरा कर देते.

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने निधन के एक साल पूरा होने को है. तीन दिन बाद उनकी पहली पुण्यतिथि है. उनके निधन के बाद भी फैंस, दोस्त और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज लगातार उन्हें याद करते हैं. कोरियोग्राफर से फिल्म निर्माता बने रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) ने सुशांत की एक अधूरी ख्वाहिश के बारे में खुलासा किया है. सुशांत को याद कर उन्होंने कहा कि अगर सुशांत जिंदा होता तो शायद उसकी अधूरी रह गई ख्वाहिश को हम मिलकर पूरा कर देते.

रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) जिनके साथ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) पहली बार 2010 में टीवी शो ‘झलक दिखला जा (JDJ)’ के सेट पर बातचीत की थी. उन्होंने बताया कि सुशांत में कला की कमी नहीं थी. उन्होंने एक्टर की अधूरी ख्वाहिश का जिक्र किया. रेमो डिसूजा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया कि सुशांत ने एक बार मेरे साथ एक डांस बेस्ड फिल्म करने की इच्छा जाहिर किया था, ये बात तब की है, जब वह अपनी फिल्म ‘छिछोरे’ को प्रमोट करने के रिएलिटी शो ‘डांस प्लस’ में आए थे.

रेमो , सुशांत के उन बातों याद करते हुए कहते हैं कि वह एक वह हर परफॉर्मेंस के साथ कमाल करते थे. वाकई में वह अमेजिंग डांसर थे. काश मेरे पास होता. मुझे याद है जब उसने बड़े ही मस्ती भरे अंदाज में सुशांत ने मुझसे कहा था ‘सर, आप जानते हैं कि मैं एक अच्छा डांसर हूं, चलो साथ में एक डांस फिल्म करते हैं’ जब मैं इसके बारे में सोचता हूं तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

आपको बता दें कि सुशांत ने अपने डांस की ट्रेनिंग शामक डावर से लिया थी और एक स्टेज डांसर के तौर पर ही उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. सोनी टीवी के रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा सीजन 4’ में सुशांत और अंकिता लोखंडे दोनों नजर आए थे.







Source link

Advertisement
sabhijankari:
Advertisement