रावण के रोल में दिखेंगे ऋतिक रोशन, लुक डिजाइन करेगी ‘अवतार’ की कॉस्ट्यूम टीम!

0
1


इस फिल्म को 3डी में शूट किया जाएगा. (Photo- hrithikroshan/Instagram)

रामायण के मेकर्स अमेरिका की दिग्गज कॉस्ट्यूम टीम से बात कर रहे हैं. इसी टीम ने पॉपुलर साइंस फिक्शन ‘अवतार’ के कॉस्ट्यूम को डिजाइन किया था. यदि बातचीत सकारात्मक नतीजे तक पहुंचती है तो यह टीम रामायण में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के रोल के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन करेगी.

मुंबई. प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena) के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट रामायण (Ramayan) को लेकर लोगों में अभी से बहुत उत्सुकता है. बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा है कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) रावण के रोल में दिखाई देंगे. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इसमें ऋतिक के अपोजिट दीपिका पादुकोण दिखाई देंगी. इस दोनों कलाकारों के फिल्म से जुड़े होने की कोई आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है. फिर भी इस फिल्म के बारे में एक अपडेटेड खबर सामने आ रही है. इस फिल्म को अधिक बेहतर बनाने के लिए मेकर्स हॉलीवुड की ब्लाकबस्टर फिल्म ‘अवतार’ की कॉस्ट्यूम टीम से बात कर रहे हैं.

Iwmbuzz में इस फिल्म के कॉस्ट्यूम को लेकर एक खबर पब्लिश की गई है. इसमें सूत्र के हवाले से लिखा है कि, रामायण के मेकर्स अमेरिका की दिग्गज कॉस्ट्यूम टीम से बात कर रहे हैं. इसी टीम ने पॉपुलर साइंस फिक्शन फिल्म ‘अवतार’ के कॉस्ट्यूम को डिजाइन किया था. यदि बातचीत सकारात्मक नतीजे तक पहुंचती है तो यह टीम रामायण में ऋतिक के रोल के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन करेगी.

इस फिल्म के बारे में और भी रोचक बातें सामने आ रही हैं. इस फिल्म का बजट बहुत अधिक होगा. अभी तक इसे लगभग 500 करोड़ का बताया जा रहा है. इसे 3डी में शूट किया जाएगा और यह लाइव-एक्शन ट्राइलॉजी होगी. इस फिल्म को तीन भाषाओं में बनाया जाएगा हिंदी, तमिल और तेलुगू. मधु मंटेना, अल्लू अरविंद और नामित मल्होत्रा तीन लोग इसे मिलकर बनाने जा रहे हैं. ऋतिक की आखिरी रिलीज फिल्म ‘वॉर’ को फैंस का जबरदस्त प्यार मिला था. इसमें टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में थे. ऋतिक कृष फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here