रायपुर में अश्लील वीडियो क्लिप का डर दिखाकर मांगे 3 लाख रुपये, हनीट्रैप की आशंका

0
2


सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) के एक युवक को अनजान फोन नम्बर से लगातार कॉल आ रही है और 3 लाख रुपयों की मांग की जा रही है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) के एक युवक को अनजान फोन नम्बर से लगातार कॉल आ रही है और 3 लाख रुपयों की मांग की जा रही है. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह हनीट्रैप का मामला लग रहा है. लड़की के साथ अश्लील क्लिपिंग होने का डर दिखाकर 3 लाख रुपयों की मांग की जा रही है. ब्लैकमेलर ने युवक को इंटरनेट वीडियो अपलोड करनें की धमकी दे रहा है. भयभीत युवक ने खरोरा पुलिस से मदद मांगी है. पुलिस धमकी भरे फोन कॉल के पीछे के लोगों की तलाश में जुट गई है. खरोरा थाना इलाके में ब्लैकमेलिंग का एक मामला सामने आया है. एक युवक को उसका अश्लील वीडियो वायरल कर देने की धमकी दी गई है.बदले में 3 लाख रुपए मांगे गए हैं.

हड़बड़ाए युवक ने पुलिस के पास पहुंचा और इसने पूरे मामले की शिकायत की है. बहरहाल पुलिस ब्लैकमेलिंग के इस केस की विवेचना  कर रही है और धमकी भरे फोन कॉल कहां से आया इसका लोकेशन ट्रेस कर रही है. फोन कॉल से पैसे की मांग. जांच में यह उजागर हुआ है कि मोबाइल नम्बर 74150 60420 से पीड़ित  युवक के पास फोन आया. पुलिस को शक है कि इस नंबर से और भी लोगों को इस तरह के फोन कॉल आ सकते हैं. जांच टीम को शक है कि ये किसी ब्लैकमेलिंग गैंग का काम हो सकता है. युवक से फोन करने वाले ने कहा है कि एक अश्लील वीडियो है जिसमें शिकायत करने वाला युवक एक लड़की के साथ है. फोन कॉल करने वाले व्यक्ति ने युवक को भद्दी भद्दी गालियां दी, मारपीट करने की धमकी देकर रकम की मांग की.

किस्तों में मांग रहा रकम

आरोपी ने युवक से कहा कि वो एक साथ पैसे अगर नहीं दे सकता है तो 50-50 हजार रुपए देकर 3 लाख रुपए दे दे. युवक ने फौरन पुलिस के पास जाकर इसकी शिकायत की हालांकि अब तक ब्लैकमेलर उसका कोई दूसरा कॉल युवक के पास नहीं आया है. पुलिस ने युवक से पूछताछ के बाद इस केस में FIR दर्ज करते हुए अब आरोपी के फोन नंबर को ट्रेस करना शुरू किया है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही वह ब्लैक मेलिंग करने वाले आरोपियों तक पहुंचेगी. रायपुर पुलिस ने लोगों को आगाह किया है कि किसी भी  नंबर या इस तरह के फोन कॉल आने पर तत्काल पुलिस को सूचना दें.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here