राजस्थान: शादी की सालगिरह पर पत्नी को गिफ्ट में खरीद कर चांद पर दिया प्लॉट

0
2


चांद पर जमीन गिफ्ट देने वाला पति अपनी पत्नी के साथ.

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने कहा कि 24 दिसंबर को हमारी शादी की सालगिरह थी. मैं उनके लिए कुछ खास करना चाहता था. हर कोई कार और ज्वैलरी जैसी सांसारिक चीजें गिफ्ट करता है.

अजमेर. बहुत सारे वैज्ञानिकों का सपना होता है कि उन्हें एक बार चांद (Moon) पर जाने का मौका मिले. लेकिन राजस्थान (Rajasthan) के एक शख्स ने ऐसा कर दिखाया है, जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे. अजमेर के रहने वाले इस शख्स ने अपनी पत्नी को शादी की सालगिरह (Marriage Anniversary) पर चांद पर जमीन का एक टुकड़ा खरीद कर गिफ्ट में दिया है. अब इस शख्स की चर्चा जिले ही नहीं बल्कि पूरे देश में हो रही है.

जानकारी के मुताबिक, शख्स का नाम धर्मेंद्र अनिजा है. उसने अपनी शादी की सालगिरह पर अपनी पत्नी को चांद पर तीन एकड़ जमीन उपहार में दी है. वहीं, धर्मेंद्र का कहना है कि उन्होंने अपनी आठवीं शादी की सालगिरह पर अपनी पत्नी के लिए कुछ खास गिफ्ट देने का पलान बनाया था. तभी एकाएक दिमाग में आया कि क्यों न चांद पर जमीन खरीद कर गिफ्ट में दिया जाए.

लूना सोसाइटी इंटरनेशनल के माध्यम से तीन एकड़ जमीन खरीदी है
धर्मेंद्र ने कहा कि 24 दिसंबर को हमारी शादी की सालगिरह थी. मैं उनके लिए कुछ खास करना चाहता था. हर कोई कार और ज्वैलरी जैसी सांसारिक चीजें गिफ्ट करता है, लेकिन मैं कुछ अलग करना चाहता था. इसलिए मैंने उसके लिए चांद पर जमीन खरीदी और पत्नी को गिफ्ट में दे दिया. उन्होंने कहा कि मुझे बहुत खुशी है. मुझे लगता है कि मैं चंद्रमा पर जमीन खरीदने वाला राजस्थान का पहला आदमी हूं. धर्मेंद्र की पत्नी सपना ने कहा कि उन्हें अपने पति से इस तरह के विशेष ‘दुनिया से बाहर’ का उपहार प्राप्त करने की उम्मीद नहीं थी. जानकारी के मुताबिक, धर्मेंद्र ने अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर की एक फर्म लूना सोसाइटी इंटरनेशनल के माध्यम से तीन एकड़ जमीन खरीदी है. उन्होंने कहा कि जमीन खरीदने के बाद प्रक्रिया पूरा होने में लगभग एक साल लग गया.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here