राजकुमार राव के साथ फिर नजर आएंगी सान्या मल्होत्रा, तेलुगु फिल्म ‘HIT’ के रीमेक में हुई एंट्री

0
1


नई दिल्लीः सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बेहद कम समय में अपनी एक खास जगह बना ली है. वे एक्टिंग के अलावा एक कुशल डांसर भी हैं. आज अपनी एक्टिंग के दम पर उन्होंने बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली है. फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लगता है कि फैंस का इंतजार अब खत्म होने जा रहा है, क्योंकि सान्या, राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ एक नई फिल्म में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है.

सान्या ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये बताया है कि वे तेलुगु फिल्म ‘हिट’ (HIT) के हिन्दी रीमेक में काम कर रही हैं. सान्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘हिट टीम का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं. काम शुरू होने का इंतजार है.’ सान्या ने करीब 14 घंटे पहले यह पोस्ट शेयर किया था, जिस पर एक लाख के करीब लाइक्स आ चुके हैं.

(फोटो साभारः Instagram/sanyamalhotra_)

ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार से अक्षय कुमार तक, बॉलीवुड के वे 29 सितारे जिनका असली नाम पहले कुछ और था

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हिन्दी रीमेक में एक्टर राजकुमार राव भी काम कर रहे हैं. सान्या मल्होत्रा के जुड़ने से फिल्म को लेकर दर्शकों का रोमांच और बढ़ गया है. ऐसा पहली बार नहीं है जब सान्या और राजकुमार साथ काम कर रहे हैं. वे इससे पहले फिल्म ‘लूडो’ में नजर आ चुके हैं. एक इंटरव्यू में सान्या ने फिल्म को लेकर बात की थी, उन्होंने कहा था, ‘मैं तेलुगु भाषा में ‘हिट’ देख चुकी हूं. मुझे इस फिल्म का कॉनसेप्ट वाकई में पसंद आया था. मेरे पास जैसे ही फिल्म का ऑफर आया, मैंने झट से हां कर दी.’ सान्या ने बताया कि फिल्म की कहानी काफी मजेदार है, जो हिन्दी फिल्मों के दर्शकों को खूब अच्छी लगेगी. यह एक थ्रिलर फिल्म है. काम की बात करें, तो सान्या मल्होत्रा फिल्म ‘लव हॉस्टल’ में भी नजर आएंगी, जिसमें उनके अलावा विक्रांत मैसी और बॉबी देओल काम कर रहे हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here