राखी सावंत के बाद सोनू सूद को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं हुमा कुरैशी, कहा- ‘मैं उन्हें वोट दूंगी’

0
4


सोनू सूद को देश का अगला प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं हुमा कुरैशी. फोटो साभार: @SonuSood/HumaQureshi instagram

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की नेकी की फैन एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने कहा कि अगर सोनू सूद चुनाव में खड़े होते हैं तो वह उन्हें वोट देंगी.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इस महामारी में जिस तहर से लोगों की सेवा निस्वार्थ भाव से कर रहे हैं. उनकी सराहना पूरे देश में हो रही है. उनकी इस नेकी की फैन एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने कहा कि अगर सोनू सूद चुनाव में खड़े होते हैं तो वह उन्हें वोट देंगी. एक्ट्रेस ने यहां तक कह दिया कि वह सोनू सूद को देश का अगला प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं.

बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने होस्ट के साथ रैपिड-फायर राउंड में भाग लिया, जहां उन्हें कई सवालों के जवाब दिए हैं. इसी दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया कि आपको क्या लगता है कि कौन सा बॉलीवुड अभिनेता एक अच्छा राजनेता हो सकता है? बिना समय लिए हुमा ने फटाफट सोनू सूद का नाम ले लिया.

हुमा कुरैशी ने कहा है कि अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि सोनू (Sonu Sood) को चुनाव के लिए खड़ा होना चाहिए. मैं उसको वोट दूंगी, मैं चाहती हूं कि वह हमारे प्रधानमंत्री बनें, और ये बहुत ही अच्छा होगा. बता दें आजकल हुमा SonyLIV पर एक वेबसीरीज महारानी को लेकर चर्चा में हैं, हाल ही में रिलीज हुई इस सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है. इससे पहले राखी सावंत ने कहा था कि सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए.

आपको बता दें कि कोरोना की लहर ने देश में हाहाकार मचाई हुई हैं, लेकिन सोनू सूद इस दौर में भी लोगों का हौसला बनाए हुए हैं. ऑक्सीजन (Oxygen) के लिए तड़पते लोगों के लिए पहले उन्होंने चीन की मदद से मांगी और अब उन्होंने देशवासियों की मदद करने के लिए फ्रांस से भी ऑक्सीजन प्लान्ट्स (Oxygen Plants) मंगवाए हैं, जो जल्द भारत आने वाले हैं.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here