रविवार देर रात चंडीगढ़ सेक्टर-9 के इस्कोबार नाइट क्लब में डांस करने को लेकर हुई बहस के बाद बाहर चली गोली में एक युवक गंभीर घायल

0
2


  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • A Young Man Was Seriously Injured In A Bullet That Went Out After A Debate About Dancing At Iscobar Nightclub In Chandigarh Sector 9 On Sunday Night.

चंडीगढ़30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

चंडीगढ़ नाइट क्लब के बाहर रविवार देर रात गोली चलने से एक युवक घायल हो गया। डेमो फोटो

  • ट्राईसिटी में पिछले तीन दिनों से रात को रोजाना चल रही गोलियां, पुलिस का नाइट क्लबों के बाहर कोई पहरा नहीं
  • शहर में चल रहे नाइट क्लब निश्चित समय के बाद भी देर रात तक खुले रहते, जिससे वारदातें हो रही

रविवार देर रात चंडीगढ़ के एक नाइट क्लब में डांस करने के दौरान हुई तू-तू मैं-मैं में झगड़ा ज्यादा बढ़ गया। जिसके बाद दो गुटों में से एक गुट के युवक ने क्लब के बाहर आकर गोली चला दी। जिससे एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक के घायल हाेने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को पीजीआई पहुंचाया ।

गोली लगने से घायल युवक की पहचान सौरव गुर्जर (25 साल) के रूप में हुई है। वह एक डांस एकेडमी का कोरियोग्राफर है। क्लब के बाहर चली गोली को लेकर चंडीगढ़ पुलिस की ओर से मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

शहर में देर रात तक नाइट क्लब खुले रहते है, जिससे वारदात होते रहती है। जानकारी के अनुसार रात को क्लब में आने वाले अधिकतर नौजवान नशे में रहते है और थोड़ी से बहस होने पर गोलियां चल जाती है।

ट्राईसिटी के मोहाली में शुक्रवार रात को एयरपोर्ट रोड पर गाड़ियों की रेस को लेकर हुए विवाद में फॉरच्यूनर सवार ने एसेंट कार चालक को तीन गोलियां मार कर मौत के घाट उतार दिया था।

इसके बाद शनिवार रात को चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया के नाइट क्लब के बाहर देर रात सोपू के पूर्व स्टेट प्रेसीडेंट को बाइक सवार तीन युवकों ने गोलियाें से भून दिया था।

चंडीगढ़ में अभी हाल में मोहाली के एसएसपी कुलदीप सिंह चहल बदल कर चंडीगढ़ में एसएसपी का पद संभाला है। शहर में लगातार हो रही वारदातों को लेकर वे कैसे नकेल कसेंगे इसके लिए उन्हें पुख्ता प्रबंध करने होंगे।

नाइट क्लबों को बंद करने के लिए समय निश्चित करने से होने वाली लड़ाईयों पर कुछ हद तक निजात मिल सकती है।



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here