रणबीर कपूर जब जल्दी से शादी कर बसाना चाहते थे घर, अयान मुखर्जी ने बदली थी सोच

0
2


रणबीर कपूर 20 साल की उम्र में शादी करके सेटेल होना चाहते थे. (File Photo)

एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने ‘ये जवानी है दीवानी’ (Yeh Jawaani Hai Deewani) में बनी के किरदार को यादगार बना दिया. रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि वह 20 साल की उम्र में शादी करके सेटेल होना चाहते थे.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने ‘ये जवानी है दीवानी’ (Yeh Jawaani Hai Deewani) में बनी के किरदार को यादगार बना दिया. फिल्म में रणबीर कपूर के साथ ही दीपिका पादुकोण, कल्कि केकलां और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने भी अहम भूमिकाएं निभाई थीं. फिल्म में रणबीर ने एक ऐसे लड़के का किरदार निभाया था, जो दौड़ना चाहता है, उड़ना चाहता है, गिरना चाहता है, लेकिन रुकना नहीं चाहता. लेकिन क्या आपको पता है, रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि वह 20 साल की उम्र में शादी करके सेटेल होना चाहते थे.

‘ये जवानी है दीवानी’ के ट्रेलर लॉन्च पर अभिनेता ने खुलासा किया था कि वो मिड-20s में शादी करके घर बसाना चाहते थे. उन्होंने बताया कि डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) से मिलने के बाद उन्होंने अपना विचार बदल दिया. एक्टर ने कहा, ‘आज के समय में हमें शादी की उम्र की सीमा तय नहीं करनी चाहिए. जब कोई प्यार में पड़ता है, तो शादी करता है फिर बच्चे होते हैं. मुझे लगता है कि सब कुछ नेचुरल प्रोसेस है.’

रणबीर (Ranbir Kapoor) ने आगे कहा, ‘यह बात मुझे अयान समझाई. जब चार साल पहले मैं उनसे मिला था तब मैं शादी करने की जल्दी में था. मैंने उनसे कहा कि मैं शादी करना चाहता हूं, मैं बच्चे पैदा करना चाहता हूं. उस वक्त उन्होंने मुझे समझाते हुए कहा था कि आराम से, शादी में कोई जल्दबाजी मत करो. तुम अभी अपना करियर शुरू कर रहे हो, लोगों से मिलो, थोड़ा जीवन जियो और फिर शादी कर लेना.’

मीडिया में छपी खबरों के अनुसार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक-दूसरे को 3 साल से डेट कर रहे हैं. कोरोना वायरस की पहली लहर के दौरान 2020 में लगाए गए लॉकडाउन में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साथ में रह रहे थे. वहीं इस साल रणबीर कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. उनके कुछ समय बाद आलिया भट्ट भी वायरस की जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाई गई थीं. कोरोना वायरस को मात देने के बाद यह कपल छुट्टियां मनाने मालदीव गया था.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here