यूटी पुलिस की ढ़ीली गश्त; गुरुवार तड़के अलग-अलग जगह पर चार वाहनों को आग लगाकर फरार हुए शरारती तत्व

0
1


चंडीगढ़17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ऐसी घटनाएं पहली बार नहीं हुई हैं। पहले भी ऐसी कई घटनाएं हुई हैं जब शरारती तत्व लोगों के वाहनों को आग लगातार फरार हो जाते हैं।

  • सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो फायर टेंडर्स ने आग बुझाई

(अभिषेक धीमान). शहर में दो अलग-अलग जगहों पर शरारती तत्व लोगों के चार वाहनों को आग लगाकर फरार हो गए। दोनों ही घटनाएं गुरुवार तड़के की हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो फायर टेंडर्स ने आग बुझाई। ऐसी घटनाएं पहली बार नहीं हुई हैं। पहले भी ऐसी कई घटनाएं हुई हैं जब शरारती तत्व लोगों के वाहनों को आग लगातार फरार हो जाते हैं। यहीं से यूटी पुलिस की ढीली गश्त का अंदाजा लगाया जा सकता है कि शरारती तत्व रातभर निडर होकर शहर में घूमते रहते हैं और ऐसी घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं। बहरहाल दोनों ही मामलों में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पहली घटना

सुबह 4 बजकर 4 मिनट पर जानकारी मिली सेक्टर 56 के स्कूल के पास आग लगी है। यहीं के निवासी अश्विनी कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि सेक्टर 56 के ही रहने वाले अमित और अरुण ने उसकी पल्सर बाइक को आग लगा दी। इसके बाद फायर टेंडर मौके पर पहुंचा लेकिन तब तक बाइक पूरी तरह से जल चुकी थी। मलोया पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दूसरी घटना

सुबह 4 बजकर 21 मिनट पर पीसीआर को जानकारी मिली कि मनीमाजरा की इंदिरा कॉलोनी के फाटक के पास आग लगी है। मोहम्मद कासिव ने पुलिस को जानकारी दी कि कुछ लोगों ने तीन वाहनों को आग लगा दी। इन वाहनों में नैनो कार, टाटा एस और टाटा सफारी शामिल हैं। मौके पर दो फायर टेंडर पहुंचे और आग पर काबू पाने की कोशिश की। टाटा सफारी पूरी तरह से आग की भेंट चढ़ चुकी थी जबकि बाकी के दो वाहन 50 प्रतिशत जल गए हैं। आइटी पार्क थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here