मुंबई क्लब रेड मामला: सुजैन खान के बाद अब गुरु रंधावा ने जारी किया अपना बयान

0
2


इस मामले में सुजैन खान (sussanne khan) के बाद अब गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का बयान सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस स्टेटमेंट में कहा गया है कि गुरु रंधावा उस रात दिल्ली के लिए रवाना होने वाले थे.

इस मामले में सुजैन खान (sussanne khan) के बाद अब गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का बयान सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस स्टेटमेंट में कहा गया है कि गुरु रंधावा उस रात दिल्ली के लिए रवाना होने वाले थे.

  • Last Updated:
    December 24, 2020, 11:12 AM IST

नई दिल्ली. मुंबई (Mumbai) सहित कुछ शहरों में कोरोना वायरस (Coronavirus) को देखते हुए हाल ही में कुछ सख्‍ती जारी की गई, जहां मुंबई में 22 दिसंबर से 5 जनवरी तक नाइट कर्फ्यू लगाया गया है. इसी बीच तीन दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट के पास स्थित ड्रैगन फ्लाई नामक पब में पुलिस (Mumbai Police) ने छापेमारी की थी, जहां पार्टी करते 34 लोगों के खिलाफ कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए बनाए गए नियमों और नाइट कर्फ्यू का उल्‍लंघन करने पर केस दर्ज किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन 34 लोगों में ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान, सिंगर गुरु रंधावा और क्रिकेटर सुरेश रैना का नाम भी शामिल थे.

नहीं थी रात्री कर्फ्यू की जानकारी
वहीं, इस मामले में सुजैन खान के बाद अब गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का बयान सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस स्टेटमेंट में कहा गया है कि गुरु रंधावा उस रात दिल्ली के लिए रवाना होने वाले थे, लेकिन उससे पहले वह अपने कुछ दोस्तों के साथ मुंबई में डिनर कर रहे थे. उस रात हुई इस भूल के लिए वह माफी मांगते हैं. स्टेटमेंट में यह भी कहा गया कि दुर्भाग्यवश उन्हें स्थानीय प्रशासन द्वारा जारी किए गए रात्रि कर्फ्यू के बारे में जरा भी जानकारी नहीं थी, लेकिन वह सरकार द्वारा जारी किए गए सारे गाइडलाइन्स का सम्मान करते हैं. साथ ही उन्होंने देश के एक नागरिक होने के नाते यह वादा भी किया कि भविष्य में वह सरकार द्वारा जारी किए गए सभी प्रोटोकॉल्स और कोरोना की गाइडलाइन्स का पालन करेंगे.

ये था सुजैन खान का स्टेटमेंटइससे पहले इस मामले पर खुद सुजैन खान ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने इन सभी खबरों को गलत बताते हुए नाराजगी भी जाहिर की थी. सुजैन खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘मेरा सविनय स्पष्टीकरण- मैं बीती रात एक करीबी दोस्त के बर्थडे डिनर पर थी और हममे से कुछ लोग जेडब्लू मैरिएट, सहार स्थित ड्रैगन फ्लाई क्लब में पहुंचे थे. 2:30 बजे अधिकारी क्लब में आए. जब क्लब मैनेजमेंट और अधिकारी चीजों को संभाल रहे थे, तभी वहां मौजूद सभी मेहमानों को 3 घंटों तक इंतजार करने के लिए कहा गया. हमें आखिरकार 6 बजे जाने दिया गया. इसलिए मीडिया की तरफ से ऐसे कयास लगाए गए कि वहां गिरफ्तारियां हुई हैं, जो कि पूरी तरह से गलत और गैरजिम्मेदाराना थे.’





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here