मार्लोन सैमुअल्स ने शेयर किया पुराना वीडियो, लिखा- अरबपति की गोद में क्यों बैठी इंग्लैंड के खिलाड़ियों की पत्नियां

0
2


मार्लोन सैमुअल्स ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में इंग्लिश खिलाड़ियों पर निशाने साधते हुए एक के बाद एक कई पोस्ट किए हैं.

वीडियो शेयर करते हुए मार्लोन सैमुअल्स (Marlon Samuels) ने खिलाड़ियों और उनकी पत्नियों पर तंज कसा है. करीब एक हफ्ते पहले भी उन्होंने बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की पत्नी के बारे में अपशब्द कहे थे.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 2, 2020, 10:25 AM IST

नई दिल्ली. ऐसा लग रहा है कि वेस्टइंडीज के क्रिकेटर मार्लोन सैमुअल्स (Marlon Samuels) चुप नहीं बैठने वाले हैं. उन्होंने एक बार फिर से इग्लैंड के खिलाड़ियों पर निशाना साधा है. इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर 12 साल पुराना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों की पत्नियां अरबति एलेन स्टैनफोर्ड (Allan Stanford) के साथ दिख रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए सैमुअल्स ने खिलाड़ियों और उनकी पत्नियों पर तंज कसा है. करीब एक हफ्ते पहले भी उन्होंने बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की पत्नी के बारे में अपशब्द कहे थे. इसके बाद सैमुअल्स पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने निशाना साधा था.

गोद में क्यों हैं पत्नियां?
मार्लोन सैमुअल्स ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में इंग्लिश खिलाड़ियों पर निशाने साधते हुए एक के बाद एक कई पोस्ट किए हैं. यहां उन्होंने साल 2008 में हुई स्टैनफोर्ड सुपर सीरीज़ का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि टूर्नामेंट के आयोजक और अरबपति एलेन स्टैनफोर्ड उन दिनों इंग्लैंड टीम के कप्तान एलस्टर कुक और मैट प्रायर की पत्नियों के साथ हैं. वीडियो के साथ सैमुअल्स ने कई सवाल उठाए हैं. उन्होंने लिखा है, ‘मिस्टर स्टैनफोर्ड मैं आपको कभी नहीं भूल सकता. मैं उस दिन को भी नहीं भूल सकता जब इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों की पत्नियां बारी-बारी से आपके गोद में बठ रही थी. ये इसलिए सही था क्योंकि वो एक अरबति हैं?
मार्लोन सैमुअल्स बनाम स्टोक्स
बता दें कि इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और वेस्टइंडीज के क्रिकेटर मार्लोन सैमुअल्स के बीच अकसर क्रिकेट के मैदान में तकरार होती रही है. इसके अलावा सैमुअल्स और ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर शेन वॉर्न भी मैदान पर एक दूसरे के साथ भिड़ते रहे हैं. स्टोक्स की पत्नी पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद वॉर्न ने भी सैमुअल्स पर निशाना साधा था.

कैसे शुरू हुआ ये झगड़ा?
बेन स्टोक्स ने आईपीएल में खलेने से पहले यूएई में क्वारंटाइन में रहने को बेहद मुश्किल करार दिया था. उन्होंने कहा था कि वो अपने दुश्मन को भी क्वारंटीन में रखना पसंद नहीं करेंगे. स्टोक्स ने कहा था, ‘मैं नहीं चाहता कि कोई भी, यहां तक कि मेरे दुश्मन भी इसका अनुभव करें. मैंने इसे लेकर अपने भाई को भी मैसेज भेजा, जिसके बाद मेरे भाई ने मुझे मजाक में कहा था कि क्या आप मार्लोन सैमुअल्स के साथ भी ऐसा नहीं चाहेंगे. मैंने जवाब देते हुए कहा कि नहीं, उनके लिए भी नहीं. क्वारंटीन का अनुभव बेहद बुरा था.’ स्टोक्स की ये बात सैमुअल्स को बेहद खराब लगी और उन्होंने स्टोक्स की पत्नी पर अभद्र टिप्पणी की.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here