महिला समेत तीन आरोपी गिरफ्तार, चार की तलाश

0
1


चंडीगढ़2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो

शुक्रवार देर रात वीआईपी रोड पर रोडरेज की मामूली तकरार के बाद युवक की गोली मार कर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि पुलिस मुख्य आरोपी तक नहीं पहुंच पाई है। आरोपियों में रमेश लाल, चंबा (हिमाचल), लवप्रीत सिंह उर्फ लव, मुक्तसर और रमनदीप कौर निवासी मुक्तसर शामिल हैं।

आरोपियों से वारदात के समय इस्तेमाल की सिल्वर कलर की फॉर्च्यूनर गाड़ी नंबर पीबी 04 एसी 0053 बरामद की गई है। वारदात के समय आरोपियों ने गाड़ी पर जाली नंबर डीएल 3सी-एवाई-6777 लगा रखा था। इसके अलावा लाल रंग की स्विफ्ट कार नंबर एचपी 22सी-6605 भी बरामद की है।

एसएसपी सतिंदर सिंह ने बताया कि आरोपियों ने हत्या करने की बात कबूली है। आरोपियों के खिलाफ 302, 506, 120बी, 148, 149 और 25, 27, 54, 59 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। इधर, वीआईपी रोड रेजिडेंट्स और दुकानदारों का कहना है कि पुलिस की नाकामी की वजह से यह एरिया क्रिमिनल्स के लिए सुरक्षित साबित हो रहा है।

अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं। यहां वीआईपी रोड पर रात को सरेआम पार्किंग एरिया में शराब और दूसरे नशा बिकता और इनका इस्तेमाल किया जाता है। इससे रात के समय कोई भी घरों से बाहर निकलने से डरता है। पुलिस शहर के लोगों को सुरक्षित माहौल देने में नाकाम साबित हो रही है। लोगों ने कहा कि पुलिस अफसरों की जवाबदेही तय होनी चाहिए ताकि ऐसी वारदातें न हों।

यह है मामला: शुक्रवार देर रात करीब 1.30 बजे आरोपियों ने वीआईपी रोड पर मामूली बहस के बाद पहले तो ईंट-पत्थरों से हमला किया। उसके बाद वहां अपने दोस्त को छुड़ाने आए अनिल कुमार को दो गाेलियां मार दी थी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मुख्य आरोपी हैप्पी बराड़ समेत सात के खिलाफ केस दर्ज किया था। पुलिस ने महिला समेत तीन आरोपी पकड़ लिए हैं। जबकि मुख्य आरोपी समेत चार अभी फरार हैं। आरोपियों को जीरकपुर-पटियाला रोड स्थित छत्त लाइट प्वॉइंट से गिरफ्तार किया गया। ये जीरकपुर से भागने की फिराक में थे।



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here