महिला का पेट डॉग स्नैच, ‘डूडो’ को ढूंढ़ने वाले को 20 हजार रु. इनाम; यह ऑफर स्नैचर्स के लिए भी

0
2


मोहालीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

(मोहित शंकर) सोने की चेन, मोबाइल और पर्स की स्नैचिंग तो होती रहती है, लेकिन ट्राईसिटी में पहली बार डॉग स्नैचिंग की वारदात हुई है। मोहाली के सेक्टर-68 की पंचम सोसायटी निवासी सुखजिंदर कौर से दो बाइक सवार उनका कुत्ता छीनकर ले गए।
महिला ने शोर मचाया, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। सुखजिंदर ने शिकायत फेज-8 पुलिस थाने में दर्ज करवाई है। डैशहुंड ब्रीड के इस कुत्ते का नाम ‘डूडो’ है। 2 साल 2 महीने के ‘डूडो’ को ढूंढ़ने के लिए

महिला ने शहर भर में पोस्टर भी लगा दिए हैं। सुखजिंदर ने कुत्ते के बारे में जानकारी देने वाले को 20 हजार रुपए इनाम देने की बात कही है। स्नैचर्स से भी अपील की है कि वे कुत्ते को वापस दे दें, इसके बदले में जो मर्जी इनाम ले जाएं।

पहले हाथ से रस्सी छीनी, फिर कुत्ते को खींचकर साथ ले गए आरोपी…

महिला ने बताया कि वह रोज की तरह शाम को डूडो को वॉक पर लेकर जा रही थी। इतने में पीछे से दो बाइक सवार आए और उनके हाथ से कुत्ते की रस्सी छीन ली। आरोपियों ने डॉग को रस्सी से पकड़कर खींच लिया और अपने साथ लेकर फरार हो गए। पूरी वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है। फुटेज पुलिस को दे दी गई है। हालांकि इस फुटेज में बाइक का नंबर साफ दिखाई नहीं दे रहा है।

तलाश में सुबह-शाम गली-गली घूम रही…

महिला ने बताया कि जब से ‘डूडो’ मिसिंग है, तब से घर में सन्नाटा छाया हुआ है। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। वे अब पूरे शहर और आसपास के गांवों में जाकर गली-गली पैदल घूम रहे हैं और उसकी तलाश कर रहे हैं।

पुलिस ने दर्ज नहीं किया केस…

11 अक्टूबर को महिला से दो बाइक सवार डॉग स्नैच कर ले गए थे, लेकिन पुलिस ने अब तक मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की है। थाना फेज-8 के एसएचओ रजनीश चौधरी का कहना है कि डीडीआर दर्ज करके जांच की जा रही है।



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here