महिला का आरोप- पति ने दोस्त के साथ संबंध बनाने को मजबूर किया, फिर VIDEO कर दिया वायरल

0
1


पति ने बनाई महिला की अश्लील वीडियो और कर दिया वायरल (file photo)

Crime news: पीड़ि‍ता का आरोप है कि आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उनके साथ बार-बार जबरदस्ती की और बाद में तलाक लेने पर मजबूर किया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 16, 2020, 8:06 AM IST

अंबाला. हरियाणा के अंबाला जिले में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक बीएससी पास महिला ने अपने पूर्व पति और उसके दोस्त के खिलाफ पुलिस (Police) में केस दर्ज करवाया है. महिला का आऱोप है कि उनके पूर्व पति और दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उनका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया.

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि उनकी लव मैरिज साल 2012 में मिहिर नाम के एक शख्स के साथ हुई थी. घर में उनके अलावा उनकी सास थी, जो अपने कमरे में अकेले रहना ही पसंद करती थीं. जब वह ससुराल गईं तो सिटी में रहने वाला मिहिर का दोस्त रघुवंश उनके यहां आया-जाया करता था.

पति के दोस्त ने किया दुराचार
पीड़िता का आरोप है कि मिहिर और रघुवंश घर पर ही शराब पीते थे और उन्‍हें भी पीने के लिए कहते थे. हालांकि, उन्‍होंने कभी उनकी बात नहीं मानी. आरोप है कि मिहिर उनसे कहता था कि रघुवंश अविवाहित है और वह उसके बिना नहीं रह सकता है. आरोप है कि अप्रैल 2013 की दोपहर में मिहिर व रघुवंश ने शराब पी और रघुवंश ने उनसे जबरदस्ती की. इस दौरान उनका पति मिहिर वीडियो बना रहा था. इसके बाद इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए उनके साथ बार-बार जबरदस्ती की गई.पुलिस ने दर्ज किया मामला

मिहिर ने अपने निजी क्षणों का भी वीडियो बनाया और तस्‍वीरें खींची. इसके बाद उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए तलाक लेने को मजबूर किया. पीड़ि‍ता का आरोप है कि जब उन्‍होंने तलाक ले लिया, तब आरोपी ने वीडियो वायरल कर दी. महिला थाना में पीड़िता की शिकायत पर आरोपी मिहिर और रघुवंश पर साजिशन दुराचार, आईटी एक्ट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज किया है.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here