महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला-बोल, CM जयराम की सरकार पर जमकर हमला

0
7


ऊना. नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की अगुवाई में कांग्रेस पार्टी ने आज जिला मुख्यालय पर केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ जोरदार हमला बोला. इस मौके पर ऊना के विधायक सतपाल सिंह रायजादा, पूर्व मंत्री कुलदीप कुमार और पूर्व विधायक राकेश कालिया भी मौजूद रहे. कांग्रेस ने प्रदेश में बढ़ती हुई महंगाई, बेरोजगारी, किसानों के उत्पीड़न और हिमाचल में लगातार हो रहे मामलों को लेकर प्रदेश सरकार को घेरा. इस मौके पर मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि एक तरफ जहां प्रदेश में सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है, वहीं दूसरी तरफ सरकार के इस शासन में अधिकारियों और मंत्रियों समेत अन्य लोगों के बीच लगातार विवाद बढ़ते जा रहे हैं.

प्रदर्शन के दौरान सभा को संबोधित करते हुए अग्निहोत्री ने कहा कि अब हालत यह है कि प्रदेश सरकार थप्पड़ों वाली सरकार बन कर रह चुकी है. प्रदेश सरकार के कद्दावर मंत्री और मुख्य सचिव के बीच मुख्यमंत्री के सामने झड़प होती है, दूसरी तरफ मुख्यमंत्री की मौजूदगी में ही पुलिस के अधिकारियों के बीच लात और थप्पड़ चलते हैं. इतना ही नहीं जिस दिन मुख्यमंत्री धर्मशाला में थे उसी दिन वहां के विधायक से जुड़ा एक बहुत बड़ा विवाद सामने आ गया.

आपको बता दें कि रविवार को ऊना जिला कांग्रेस ने शहर के एमसी पार्क में बढ़ती महंगाई को लेकर प्रदर्शन किया. इस दौरान हुई सभा को विधायक सतपाल सिंह रायजादा, पूर्व मंत्री कुलदीप कुमार और पूर्व विधायक राकेश कालिया ने भी संबोधित किया. कांग्रेस ने प्रदेश सरकार पर महंगाई बढ़ाने, बेरोजगारी पर लगाम न लगा पाने, किसानों का उत्पीड़न करने और लगातार हो रहे बड़े विवादों को लेकर आरोपों की झड़ी लगा दी. प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के साथ साथ प्रदेश सरकार के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की.

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश भर में हो रहे बड़े-बड़े कांड मुख्यमंत्री की मौजूदगी में हो रहे हैं. भाजपा के राज में महंगाई दिनों दिन बढ़ती जा रही है, जिससे जनता त्रस्त हो चुकी है. बेरोजगारी पर अंकुश लगाने के वायदे कर सत्ता में आई भाजपा ने इस दिशा में पलट कर पीछे देखा ही नहीं. प्रदेश सरकार के कद्दावर मंत्री और प्रदेश के मुख्य सचिव के बीच हुई झड़प और कुल्लू में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के दौरे के दौरान मुख्यमंत्री के सिक्योरिटी कर्मियों के अधिकारियों और एसपी के बीच विवाद को लेकर भी नेता प्रतिपक्ष ने मुद्दा बनाया. मुकेश ने कहा कि अब प्रदेश से भाजपा सरकार के बाहर होने का समय आ गया है और 2022 में जनता भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का मन बना चुकी है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here