महंगाई की मार से ग्रस्त महिलाओं का रोष: चंडीगढ़ महिला कांग्रेस वर्करों ने पानी में पकौड़े तल कर जताया विरोध और कहा-मोदी सरकार जनता पर महंगाई का बोझ डाल रही

0
7


  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Chandigarh Mahila Congress Workers Expressed Their Protest By Frying Pakodas In Water And Said That The Modi Government Is Putting The Burden Of Inflation On The Public.

चंडीगढ़22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शहर में कांग्रेस की महिला वर्करों ने आज महंगाई पर रोष प्रदर्शन किया और पानी में पकौड़े तले। फोटो लखवंत सिंह

शहर की महिला कांग्रेस वर्करों की ओर से आज केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार रोष प्रदर्शन किया गया। महिलाओं ने आज पानी में पकौड़े तल कर अपना विरोध दर्ज करवाया और कहा कि सरकार की ओर से जिस तरह से पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दामों में इजाफा किया जा रहा है उससे आमजन परेशान होकर रह गया है।

पानी में पकौड़े तल कर विरोध जताया

पानी में पकौड़े तल कर विरोध जताया

महिला कांग्रेस की दीपा दुबे ने कहा कि देश में सरसों तेल और रसोई गैस के दामों में एकाएक तेजी आ गई है जिससे लोगों को अपने घर का खाना पकाना भी दूभर हो गया है। उन्होंने कहा कि देश की मोदी सरकार बड़ी-बड़ी कंपनियों को लाभ दिलाने के लिए काम कर रही है, जो मनमाने तरीके से लोगों से चीजों का दाम वसूल रही है।

महिला कांग्रेस की ओर से आज सेक्टर-38 में लोगों के घरों के सामने सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया गया और पानी में पकौड़े तल कर अपना विरोध जताया गया। उन्होंने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री को पानी में तल कर पकौड़े भेजे जा रहे है। रसोई गैस की कीमतों में हुई बेतहाशा वृद्धि पर भी रोष जताया गया। महिलाओं ने प्रदर्शन के दौरान हाथों में बैनर पकड़े हुए थे और नारेबाजी कर रहे थे। रसोई गैस को उलटा करके रखा गया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here