महंगाई का विरोध: जालंधर में कांग्रेस MLA ने समर्थकों संग खड़काए खाली बर्तन, केंद्र सरकार का पुतला फूंका

0
2


जालंधर19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जालंधर के श्रीराम चौक पर प्रदर्शन करते कांग्रेसी।

जालंधर सेंट्रल से कांग्रेस MLA राजिंदर बेरी ने बुधवार को श्रीराम चौक पर महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने समर्थकों के साथ खाली बर्तन खड़काए और केंद्र सरकार का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि कोरोना की मार से त्रस्त आम जनता का महंगाई ने जीना मुश्किल कर दिया है। इस महंगाई के लिए कार्पोरेट घरानों की समर्थक केंद्र की मोदी सरकार जिम्मेदार है।

75 रुपए किलो तेल 180 रुपए पहुंचा, पेट्रोल 100 के करीब

कांग्रेस MLA राजिंदर बेरी ने कहा कि भाजपा वाले कह रहे हैं कि PM नरेंद्र मोदी ने 7 साल में बहुत काम किए हैं। यह जनता के सामने है कि सरसों का तेल 75 रुपए से 180 रुपए किलो हो गया। घी, रिफाइंड, पेट्रोल-डीजल के रेट भी आसमान छू रहे हैं। क्रूड ऑयल सस्ता हो रहा है और पेट्रोल के रेट 100 रुपए तक पहुंच गए हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र में सिर्फ अंबानी व अडानी की सरकार चल रही है। जो काम वो कहते हैं, वही काम देश में हो रहे हैं।

मोदी सरकार के राज में आए बुरे दिन

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार इसी तरह करती रही तो देश के बुरे दिन आने वाले हैं। उन्होंने मांग की कि जल्द से जल्द महंगाई को घटाया जाए। लोग पहले ही कोरोना से टूट चुके हैं, इससे लोग रसोई का खर्चा तक नहीं निकाल पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार महंगाई की मार का सामना कर रही जनता के साथ है।

केजरीवाल सरकार कोविड की लड़ाई से पीछे हटी

MLA राजिदर बेरी ने कहा कि दिल्ली में AAP की CM अरविंद केजरीवाल की सरकार कोविड की लड़ाई से पीछे हट गई। पंजाब ने दिल्ली के कोरोना मरीजों को ठीक कर वापस भेजा।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here