मशहूर पंजाबी सिंगर लैंबर हुसैनपुरी विवादों में: पत्नी व बच्चों ने लगाया बेरहमी से पिटाई का आरोप, हंगामे के बाद पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुटी

0
4


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गायब लैंबर हुसैनपुरी।

मशहूर पंजाबी सिंगर लैंबर हुसैनपुरी विवादों में घिर गए हैं। सोमवार रात को उनकी पत्नी रोजी ने आरोप लगाया कि पति ने उनके व बेटा-बेटी के साथ बेरहमी से मारपीट की। यहां तक कि उनकी बहन को भी पीटा गया। पूरा परिवार देओल नगर स्थित घर से रोते-रोते गली में आ गया। हंगामा होने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उनके बयान दर्ज किए। जिसके बाद पत्नी रोजी व दोनों बच्चों का सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि वो जो भी बयान देंगे, उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। बच्चे शिकायत करेंगे तो मामला चाइल्ड वेलफेयर कमेटी (CWC) को भी भेजा जाएगा।

पुलिस को मारपीट की जानकारी देती पत्नी।

पुलिस को मारपीट की जानकारी देती पत्नी।

घर किराए पर देने को लेकर हुआ विवाद, पत्नी बोली- आपत्तिजनक आरोप लगाए

रोजी ने आरोप लगाया कि उन्होंने घर किराए पर देना था। सोमवार को कुछ लोग घर देखने आए थे। उसने कहा कि पहले 12 हजार किराया लेते थे तो इससे कम नहीं लेंगे। हालांकि उन्होंने यह कह दिया था कि फाइनल बात उनके पति गायक लैंबर हुसैनपुरी ही करेंगे। इसके बाद जब पति पहुंचा तो उसने कहा कि वो कम किराए पर घर दे रही है। उस पर कई तरह के आपत्तिजनक आरोप लगाकर मारपीट शुरू कर दी। उसे पीटा गया और बच्चों को भी नहीं बख्शा। जब बहन बचाने आई तो उसे भी पीट डाला।

रोते रहे खौफजदा बच्चे

मौके पर लैंबर हुसैनपुरी के बेटा-बेटी बुरी तरह से रोते रहे। उनके चेहरे पर मारपीट का खौफ साफ दिख रहा था। पत्नी रोजी ने कहा कि वो कभी घर से बाहर नहीं निकली। यहां तक कि पास में रहती बहन से मिलने भी नहीं जाती थी। इसके बावजूद आज वह बच्चों के साथ गली में बदनाम हो रही है। उसने पुलिस से आरोपी पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। लैंबर हुसैनपुरी ने पत्नी की बहन पर ही मारपीट के आरोप लगाए हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here