मलाइका अरोड़ा ने मनमोहक अंदाज में अर्जुन कपूर को विश किया बर्थडे, शेयर की यह क्यूट इमेज

0
6


मुंंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस, डांसर और फिटनेस आइकन मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर (Malaika Arora and Arjun Kapoor) बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल हैं. यह कपल अपनी बोल्ड तस्वीरों और पोस्ट से सोशल मीडिया पर अकसर चर्चा में रहता है. बहुत अटकलों और अफवाहों के बाद, आखिरकार 2019 में दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया था.

मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को उनके 36वें बर्थडे पर बहुत ही मनमोहक अंदाज में विश किया. उन्होंने दोनों की एक प्यारी सी इमेज शेयर की और ‘संदीप और पिंकी’ फरार एक्टर को अपना शनसाइन कहा. यह कपल काफी समय से रिलेशनशिप में हैं और अक्सर साथ में स्पॉट होते हुए देखे जाते हैं.

मलाइका अरोड़ा के लिए अर्जुन कपूर का प्यार तो सभी जानते हैं. जहां एक्टर अक्सर अपने रिश्ते के बारे में बात करने से बचते हैं, वहीं उन्होंने कहा है कि वे अपनी प्रेमिका के अतीत का सम्मान करते हैं. आज (26 जून) को उनके बर्थडे पर मलाइका ने उन्हें विश करने के लिए एक क्यूट फोटो शेयर की. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- ‘हैप्पी बर्थडे सनशाइन’. इसके बाद उन्होंने एक हार्ट इमोजी शेयर की है.

मलाइका अरोड़ा की पोस्ट. (Photo Credit- @malaikaaroraofficial/Instagram)

मलाइका और अर्जुन का रिलेशनशिप

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने 2019 में एक्टर के बर्थडे पर एक पोस्ट के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल बना दिया. तब से उन्हें अक्सर कई मौकों पर एक साथ देखा गया है. कपल ने एक-दूसरे के फैमिली मेंबर्स के साथ छुट्टियां भी मनाईं हैं. दोनों होली से लेकर क्रिसमस तक बड़े-बड़े त्योहार एक साथ मनाते हैं. इस साल होली पर अर्जुन गर्लफ्रेंड मलाइका के साथ अलीबाग रहने वाली अपनी चचेरी बहन रिया कपूर के घर गए थे. उनके साथ रिया के बॉयफ्रेंड करण बुलानी, मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा भी थे.

शुक्रवार की रात अर्जुन ने मुंबई के ताजमहल पैलेस होटल में फिल्म इंडस्ट्री के कुछ फ्रेंड्स और परिवार के सदस्यों के साथ अपना बर्थडे मनाया. इस हंगामेदार जश्न में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से लेकर रणवीर सिंह और विजय देवरकोंडा तक कई सितारे शामिल हुए. जाह्नवी कपूर भी अपनी बहनों अंशुला कपूर और खुशी कपूर के साथ पार्टी में शामिल हुईं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here