मधुर भंडारकर ने लॉकडाउन पर आधारित अपनी अगली फिल्म का किया ऐलान

0
1


मधुर भंडारकर

मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) की इस नई फिल्म का नाम इंडिया लॉकडाउन (India Lockdown) होगा. ये फिल्म कोरोना महामारी और लॉकडाउन (Lockdown) से जुड़ी सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी. फिल्म की कास्टिंग को लेकर अभी काम किया जा रहा.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 24, 2020, 3:44 PM IST

कोरोना का कहर अभी भी देश में जारी है. इस साल कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुई हैं. कोरोना गाइडलाइन्स में ढील देने के बाद कुछ फिल्में बड़े पर्दे पर भी रिलीज हुईं हैं. फिल्मों की शूटिंग भी फिर से शुरू हो चुकी है. कई कलाकारों ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है. ऐसे में मधुर भंडारकर ने लॉकडाउन और कोरोनावायरस की थीम पर फिल्म बनाने का एलान किया है.

मधुर भंडारकर की इस नई फिल्म का नाम ‘इंडिया लॉकडाउन’ (India Lockdown) होगा. ये फिल्म कोरोना महामारी और लॉकडाउन से जुड़ी सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी. फिल्म की कास्टिंग को लेकर अभी काम किया जा रहा. फिल्म के मेकर्स इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी से शुरु करना चाहते हैं. इस फिल्म का निर्माण भंडारकर मोशन पिक्चर्स और पीजे मोशन पिक्चर्स करेंगे.

मधुर भंडारकर की आखिरी फिल्म 2017 में रिलीज हुई ‘इंदू सरकार’ थी. इंदिरा गांधी के शासनकाल में लगाए लए आपातकाल की इस कहानी के लिए मधुर कई विवादों में भी घिरे थे. इस फिल्म में कीर्ति कुल्हारी, नील नितिन मुकेश, अनुपम खेर, तोता रॉय चौधरी, नितांशी गोयल और सुप्रिया विनोद नजर आए थे.

कुछ दिन पहले एक वेब सीरीज के टाइटल को लेकर मधुर भंडारकर और करण जोहर के बीच विवाद खड़ा हो गया था. बाद में करण जोहर ने टाइटल को लेकर मधुर से माफी भी मांगी थी.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here