मंडी: गहरी खाई में गिरी कार, वन विभाग के चौकीदार की मौत, 2 घायल

0
1


मंडी में सड़क हादसा.

Car accident in Mandi: मृतक केशव राम भी वन विभाग में चौकीदार के पद पर तैनात था. हादसे की पुष्टी एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 15, 2020, 11:08 AM IST

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है. हादसे में एक कार (Car) के गहरी खाई में गिर जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि अन्य 2 लोग बुरी तरह से घायल हो गए, जिनका इलाज अस्पताल (Hospital) में चल रहा है.
जानकारी के अनुसार, मंडी-करसोग रोड पर देर रात बाड़ू के पाबो गांव के समीप एक ऑल्टो कार 1500 मीटर खाई में गिर गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य दो लोग घायल हो गए.

क्या बोले प्रत्यक्षदर्शी
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार देर रात एक ऑल्टो कार चैलचौक से बाड़ू की तरफ आ रही थी और पाबो के समीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. मृतक की पहचान केशव राम गांव नालनी, डाकघर बरोहकड़ी के रूप में हुई है, जबकि पंकज कुमार बाढ़ू में वन विभाग में फॉरेस्ट गॉर्ड के पद पर तैनात है और एक स्थानीय व्यक्ति मस्त राम घायल है.क्या बोली पुलिस
मृतक के परिजनों को तहसीलदार चच्योट ने 20 हजार रुपये की फौरी तौर पर राहत राशि प्रदान की. मृतक केशव राम भी वन विभाग में चौकीदार के पद पर तैनात था. हादसे की पुष्टी एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here