भोजपुर में लूट के दौरान अपराधियों ने सीतामढ़ी के ट्रक चालक को मारी गोली

0
1


भोजपुर में हुई फायरिंग में जख्मी ट्रक ड्राइवर

Crime In Bhojpur: बिहार के भोजपुर में लुटेरों ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब ट्रक में बालू लेकर ड्राइवर सहार घाट से सीतामढ़ी के लिए जा रहा था.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 24, 2020, 7:04 AM IST

भोजपुर. जिले में अपराध की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला चांदी थाना क्षेत्र का है जहां जलपुरा एवं अखगांव के बीच गुरुवार की अहले सुबह हथियारबंद अपराधियों ने लूटपाट के दौरान सीतामढ़ी निवासी एक ट्रक चालक को गोली मार दी, इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी चालक को गोली बाएं साइड जांघ पर लगी है जो फंसी हुई है. घटना की सूचना मिलते हैं चांदी थाना इंचार्ज अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, इसके बाद उसे चांदी थानाध्यक्ष के द्वारा इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया.

पुलिस फिलहाल इस मामले की छानबीन में जुट गई है. अहले सुबह घटी इस घटना के बाद लोगों के लोगों एवं आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. जानकारी के मुताबिक जख्मी चालक सीतामढ़ी जिले के बेला थाना क्षेत्र के बेला गांव निवासी बिंदेश्वर शाह का 35 वर्षीय पुत्र अरुण कुमार है. जख्मी युवक ने बताया कि वह आज अहले सुबह सहार थाना क्षेत्र के सहार बालू घाट से ट्रक पर बालू लोड कर सीतामढ़ी जा रहा था, इसी बीच चांदी थाना क्षेत्र के जलपुरा एवं अखगांव गांव के बीच पांच हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके, जिसके बाद पहले लाठी-डंडे दिखाकर उसके ट्रक को रोका और उससे पैसे की लूटपाट की. इसके बाद उसे गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

चालक ने बताया कि मौके पर पहुंची चांदी थाना पुलिस के द्वारा उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया है. हालांकि पुलिस अपने स्तर से इस मामले की छानबीन कर रही है.

रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here