भोजपुर : नहाने के लिए गड्ढे में उतरीं तीन किशोरियों की डूबने से मौत, एक की हालत गंभीर

0
1


गहरे गड्ढे में डूबने से तीन युवतियों की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चार लड़कियां बधार में गई थी बकरी चराने. उसी बीच वे पंचमा रेलवे क्रॉसिंग के पास बने गड्ढे में नहाने के लिए उतरीं. लेकिन गड्ढे की गहराई ज्यादा होने के कारण चारों डूब गईं. ग्रामीणों ने एक को बचा लिया.

अभिनय प्रकाश

आरा. भोजपुर जिले के पीरो थाना क्षेत्र के एक गड्ढे में डूबने से शुक्रवार को तीन किशोरियों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है. यह मामला हसन बाजार ओपी का है. यहां के कातर गांव के पंचमा रेलवे क्रासिंग के पास के गड्ढे में यह हादसा हुआ है. इस हादसे की शिकार चौथी किशोरी का इलाज पीरो पीएससी में कराया जा रहा है. इस हादसे के बाद गांव और आसपास के इलाके में मातम पसरा हुआ है.

सभी मृतक कातर गांव की

हादसे की सूचना मिलते ही हसन बाजार ओपी इंचार्ज शिवेंद्र कुमार अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को अपने कब्जे में लेकर उनका पोस्टमॉर्टम सदर अस्पताल में करवाया. इस हादसे में मारी गई किशोरियों की पहचान कातर गांव के रहनेवाले मनोज कुमार सोनी की बेटी सुनैनी कुमारी (14), इफजात अंसारी की बेटी रजिया खातून (11) और शहाबुद्दीन अंसारी की बेटी नरगिस खातून (13) के रूप में हुई. इसी गांव के रोजिद अंसारी की बेटी अंजुम खातून की हालत गंभीर बनी हुई है.नहाने के लिए उतरी थीं गड्ढे में

इस हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि चारों सहेलियां हर रोज बधार में बकरी चराने जाती थीं. आज दोपहर वे चारों बकरी चराने के लिए बधार गई हुई थीं. उसी बीच, कातर गांव के पंचमा रेलवे क्रॉसिंग के पास गड्ढे में वे नहाने चली गईं. गड्ढा अधिक गहरा होने के कारण वे चारों उसमें डूब गईं. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू किया. जब तक इन्हें पानी से बाहर निकाला जाता तब तक एक तीन युवतियों की मौत हो गई, जबकि चौथी युवती को ग्रामीणों ने बचा लिया. इसके बाद उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए पीरो पीएससी ले जाया गया, जहां उसका इलाज कराया जा रहा है. हादसे के बाद मृतकों के घरों और गांव में हाहाकार मच गया है. हादसे के बाद मृतकों के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here