भोजपुरी सिंगर अंजली तिवारी का नया गाना ‘मरलस मरद बेलनवा से’ उड़ा रहा है गर्दा, देखें Video

0
4


भोजपुरी सिंगर अंजली तिवारी के नये गाने को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) सिंगर अंजली तिवारी (Anjali Tiwari) का नया सॉन्ग ‘मरलस मरद बेलनवा से’ (Marlas Marad Belanwa Se) रिलीज हो गया है जिसे भोजपुरिया दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने को सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का आशीर्वाद प्राप्त है.

Anjali Tiwari | मरलस मरद बेलनवा से | Marlas Marad Belanwa Se | Bhojpuri Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) की फेमस लोक गायिका अंजली तिवारी (Anjali Tiwari) का नया सॉन्ग ‘मरलस मरद बेलनवा से’ (Marlas Marad Belanwa Se) वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज़ होते ही पॉपुलर हो रहा है. लोग इस गाने को खूब सुन रहे हैं और अपना प्यार दे रहे हैं. इस गाने की सबसे खास बात यह है कि अंजली तिवारी के इस सॉन्ग को भोजपुरी के सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का आशीर्वाद प्राप्त है. सोशल मीडिया पर जब इस गाने का पोस्टर शेयर किया गया तो इसमें अंजली तिवारी के साथ-साथ रितेश पांडे की तस्वीर भी फैन्स देखकर खूब उत्साहित हुए और इस गाने के आउट होने का इंतजार कर रहे थे.

जैसे ही यह गाना रिलीज हुआ लोगों ने इसे देखना शुरू कर दिया यही वजह है कि इस गाने को मात्र कुछ ही घन्टे में अच्छे खासे व्यूज मिल गए हैं. हालांकि अभी केवल इस गाने का ऑडियो रिलीज किया गया है. जल्द ही इसका वीडियो भी जारी किया जाएगा. 2021 का यह लोक गीत लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Youtube Video

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत अंजली तिवारी के गीत ‘मरलस मरद बेलनवा से’ को लिखा है वीरू राज चन्द्रवंशी ने जबकि इसका संगीत तैयार किया है हर्ष उपाध्याय ने. नीरज सम्राट ने इसकी रिकॉर्डिंग की है. प्रिंन्स बाबा की परिकल्पना है जबकि रितेश पांडे का आशिर्वाद है. अंजली तिवारी के इस लोकगीत को खूब पसन्द किया जा रहा है. इस गाने में दुल्हन अपनी मां से कह रही है कि वो ससुराल नहीं जाएगी. रोटी जल जाने पर पति ने बेलन से उसकी पिटाई की है. अंजली तिवारी ने बड़ी शिद्दत से इसे गाया है. इस गीत में दीपक तिवारी, अरुण जी, चुन्नू बाबा, ऋषि तिवारी, नवीन नादान, दिवाकर मिश्रा, मृत्युंजय महादेव का सहयोग मिला है.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here