भारत में जल्द लॉन्च होगा Asus Zenfone 8 और Zenfone 8 फ्लिप, टीजर पेज हुआ लाइव

0
5


नई दिल्ली. स्मार्टफोन यूजर्स के लिए अच्छी खबर है. खासतौर से यदि आप ताइवान की टेक्नोलॉजी कंपनी आसुस (ASUS) के जेनफोन 8 सीरीज स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो यह अब जल्द खत्म होने वाला है. कंपनी इन दोनों ही डिवाइस को 12 मई को भारत में वैश्विक लॉन्च इवेंट में पेश करने वाली थी लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कंपनी ने भारत में इसके लॉन्च इवेंट को टाल दिया था. अब कंपनी ने खुद अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि कंपनी जल्द ही इसे भारत में लॉन्च करने वाली है.

दरअसल आसुस इंडिया के एग्जीक्यूटिव दिनेश शर्मा मे अपने एक ट्वीट में खुलासा किया है कि आसुस टीम Zenfone 8 लाइनअप को इंडिया में लॉन्च करने के लिए काम कर रही है और आसुस जल्द ही भारतीय बाजार के लिए Zenfone 8 सीरीज की आधिकारिक लॉन्च डेट का एलान करेगा.

इसके अलावा आसुस ने अपनी आधिकारिक भारत वेबसाइट पर Zenfone 8 के टीजर पेज को भी लाइव कर दिया है, जिससे यह पता चलता है कि भारत में Zenfone 8 लाइनअप का लॉन्च जल्द ही हो सकता है.

ऐसा है फोन का स्पेशिफिकेशन

ASUS ZenFone 8 स्मार्टफोन में 5.9 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले है. इसके अलावा फोन में Snapdragon 888 5G SoC के साथ Adreno 660 GPU और 16GB LPDDR5 तक की रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज सपोर्ट करता है. फोन Android 11 पर आधारित ZenUI 8 कस्टम स्किन पर रन करता है. इस फोन में 4,000mAh की बैटरी 30W फास्ट चार्ज सपोर्ट दिया है.

ये भी पढ़ें – स्मार्टफोन इस्तेमाल करने के मामले में भारत दूसरे नंबर पर, जानिए कौन सा देश है अव्वल

ASUS ने पेश किए ROG Strix सीरीज के दो गेमिंग लैपटॉप

दूसरी तरफ इस महीने के शुरूआत में ही कंपनी ने अब गेम लवर्स के लिए ROG सीरीज के दो शानदार लैपटॉप पेश कर दिए है. ये गेमिंग लैपटॉप्स दिखने में बहुत खास हैं और इसमें शानदार फीचर्स भी दिए गए हैं. इन लैपटॉप में पावरफुल प्रोससर, बेहतरीन ग्राफिक्स कार्ड, दमदार बैटरी और शानदार डिस्प्ले दिया गया है. इन दोनों लैपटॉप्स में 32 GB RAM दी गई है, जो इन लैपटॉप्स को गेम लवर्स के लिए खास बनाती है. ASUS ROG Strix G17 Advantage Edition को इस साल के तीसरे क्वार्टर में लॉन्च किया जाएगा. वहीं Asus ROG Strix G15 Advantage Edition को कंपनी जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी कर रही है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here