भारतीय-चीनी मूल के दंपत्ति के खिलाफ नस्ली टिप्पणी पर सिंगापुर के व्याख्याता ने मांगी माफी

0
7


सिंगापुर. सिंगापुर में एक पॉलीटेक्निक के पूर्व व्याख्याता ने भारतीय-चीनी मूल के दंपत्ति के खिलाफ नस्ली टिप्पणी करने पर शुक्रवार को माफी मांग ली. मीडिया में आई एक खबर में यह जानकारी दी गई. चैनल न्यूज एशिया की खबर में शुक्रवार को कहा गया कि टेन बून ली की टिप्पणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी प्रसारित व प्रचारित हो रहा था, जिसके बाद उसके नियोक्या एनजी एन पॉलीटेक्निक (एनपी) ने पिछले महीने के शुरू में उसे निलंबित किया और बाद में उसे बर्खास्त कर दिया था.

टेन ने एक बयान में कहा, “पांच जून 2021 को सार्वजनिक तौर पर मेरा सामना देव प्रकाश और उनकी पार्टनर जैक्लीन हो से हुआ. इस दौरान मैंने संकर-सांस्कृतिक संबंधों को लेकर कई अवांछनीय टिप्पणियां कीं. वे टिप्पणियां अस्वीकार्य थीं. मैंने जो कहा था उसके लिये मुझे बेहद खेद है. ” उन्होंने कहा, “उस शाम जो हुआ वह मेरे स्वाभाव से इतर था. मैं एक व्यक्तिगत मामले में उलझा हुआ था और उसे लेकर बेहद दुखी था. फिर भी, मेरी व्यक्तिगत समस्याएं मेरे कृत्य के लिये कोई बहाना नहीं हैं. ”

चैनल ने टेन को उद्धृत करते हुए कहा, “मैंने प्रकाश और हो तथा उनके परिवार से माफी मांगी है. मैं अब व्यापक सिंगापुरी समुदाय के उन लोगों से माफी मांगना चाहता हूं जिन्हें मैंने अपने शब्दों से आहत किया और ढेस पहुंचाई है. ”

प्रकाश द्वारा अपलोड किये गए वीडियो में टेन को जोड़े से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्हें “अपनी नस्ल” के लोगों के साथ रिश्ते रखने चाहिए.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here