भाई बना जान का दुश्मन, नशे की हालत में बहन का गला रेता, तड़पता छोड़ हुआ फरार

0
6


दरभंगा. बिहार (Bihar) के दरभंगा (Darbhanga) जिला में दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है. बड़े भाई ने अपनी बहन का गला रेत कर हत्या (Murder) कर दिया. जैसे ही ये सूचना गांव में फैली इलाके में हड़कंप मच गया. सभी ग्रामीण भागे- भागे घटना स्थल पहुंचे, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. 18 साल की लड़की ने दम तोड़ दिया था. इधर, हत्या का आरोपी 22 साल का गोविंद मौके से फरार हो गया. परिजन की मानें तो गोविंद नशे का आदि था. नशे की हालत में ही उसने घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसे परिजनों को सौंप दिया है. वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

क्या का है पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला विशनपुर थाना क्षेत्र के डिलाही गांव का है. गांव के रहने वाले रामनाथ साह रिश्तेदार के घर शादी में शरीक होने गए थे. घर में बड़ा बेटा गोविंद और 18 साल की बेटी थी. शुक्रवार सुबह गोविंद घर से बहार निकला फिर कुछ देर में घर वापस आया. घर आते ही बहन से किसी बात पर कहासुनी हो गई. इसके बाद गोविन्द ने घर में रखे आरी ब्लेड से बहन का गला रेत दिया. खून से लथपथ लड़की की मौके पर ही मौत हो गई.

वारदात को अंजाम देकर आरोपी गोविन्द फरार हो गया. वहीं कुछ देर बाद शादी समारोह से घर लौटे पिता ने शव को देखा तो उनका कलेजा मुंह में आ गया. शोर और रोने की आवाज सुन आस पास के ग्रामीण इकठ्ठे हुए. फिर पुलिस को घटना की सूचना दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर डीएमसीएच में पोस्टमार्टम के लिया भेजा.

पिता बोले- बेटे ने की हत्या

वहीं मृतक के पिता राम नाथ साह ने बताया कि मेरा बेटा ने ही हत्या किया है. वो पहले से ही नशा करता था. उसकी हरकत कुछ दिनों से ठीक नहीं थी. कभी-कभी  पागलों की तरह करने लगता था. उसका इलाज दरभंगा में डॉक्टर से करवाया जा रहा था. अक्सर वो टेबलेट का नशा किया करता था. आज भी उसने नशे की हालत में ये घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here