बॉलीवुड एक्टर फराज खान की हालत गंभीर, पूजा भट्ट ने लगाई मदद की गुहार

0
1


इस बात की जानकारी बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने एक ट्वीट के जरिए दी (ट्विटर- @PoojaB1972)

फराज खान (Faraaz Khan) के इलाज के लिए 25 लाख रुपये की जरूरत है और अब तक 4 लाख से ज्यादा रुपये इकट्ठे हो चुके हैं. बता दें, फराज को ब्रेन इनफेक्शन और निमोनिया डायग्नोस हुआ है. वह बेंगलुरु के एक हॉस्पिटल के आईसीयू में मौत से जंग लड़ रहे हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 14, 2020, 7:24 PM IST

नई दिल्ली. 70 के दशक के दिवंगत अभिनेता यूसुफ खान (Yusuf Khan) के बेटे बॉलीवुड एक्टर फराज खान (Faraaz Khan) बहुत बीमार हैं. वह बेंगलुरु के एक हॉस्पिटल के आईसीयू में मौत से जंग लड़ रहे हैं. इस बात की जानकारी बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने एक ट्वीट के जरिए दी. साथ ही पूजा ने फराज के इलाज के लिए फंड जुटाने वाली उस संस्था का लिंक भी शेयर किया है, जो अब तक 4,85,436 रुपये जुटा चुकी है.

पूजा भट्ट ने लगाई मदद की गुहार
फराज के इलाज के लिए 25 लाख रुपये की जरूरत है और अब तक 4 लाख से ज्यादा रुपये इकट्ठे हो चुके हैं. बता दें, फराज को ब्रेन इनफेक्शन और निमोनिया डायग्नोस हुआ है. पूजा भट्ट ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कृपया इसे शेयर करें और यदि संभव हो तो योगदान करें. मैं उनकी आभारी रहूंगी यदि आप में से कोई ऐसा कर सकता है तो.’

बता दें, फराज ने 1996 में आई फिल्म ‘फरेब’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, और यह फिल्म उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इसके बाद 1998 में आई फिल्म ‘मेहंदी’ में फराज के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी नजर आई थीं. ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. बता दें, फराज तकरीबन एक साल से सीने में कफ और संक्रमण से लड़ रहे हैं. हाल ही में जब हालत ज्यादा बिगड़ गई तो कोरोना के कारण उन्होंने एक डॉक्टर से वीडियो कॉल पर कंसल्ट किया, जिसके बाद उनकी हालत देखकर डॉक्टर ने उन्हें भर्ती हो जाने के लिए कहा.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here