बैठक में फैसला: शिफ्ट होगा वजीराबाद का निर्माणाधीन शमशान घाट, सीएम की लगी मुहर: सिंगला

0
1


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुड़गांव5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री मनोहर लाल

  • सीएम से केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह व विधायक सुधीर सिंगला की हुई बैठक

वजीराबाद गांव में बनाए जा रहे सभी धर्मों के शमशान घाट को मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने निरस्त कर दिया है। इसके लिए केंद्रीय मंंत्री राव इंद्रजीत सिंह, गुडग़ांव के विधायक सुधीर सिंगला की मुख्यमंत्री के साथ बैठक हुई। जिसमें शमशान घाट को निरस्त करने पर मुहर लगा दी गई। अब इसके लिए नई जगह की तलाश की जा रही है। कई साइट्स को देखा जा चुका है। जल्द ही इस पर निर्णय लिया जाएगा।

विधायक सिंगला ने कहा कि स्थानीय लोगों की मांग पर वजीराबाद में शमशान घाट बनाने का प्रोजेक्ट निरस्त किया गया है। उन्होंने कहा कि इस साल 15 जनवरी से वजीराबाद गांव के साथ में इस शमशान घाट के विरोध में ग्रामीणों का धरना जारी है। करीब 6 एकड़ जमीन पर सभी धर्मों के लोगों के लिए यह शमधान घाट बनाया जा रहा है। इसके विरोध में दिए गए धरने पर वे स्वयं भी गए थे और ग्रामीणों की बात को ध्यानपूर्वक सुनकर सरकार तक पहुंचाया। जनता को भविष्य में होने वाली परेशानियों से भी अवगत कराया।

मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया था कि इस पर जनहित में ठोस निर्णय लिया जाएगा। शनिवार को गुरुग्राम पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ बैठक में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह और स्वयं उन्होंने इस मुद्दे पर बात की थी। अधिकारियों के साथ मंत्रणा करके मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इसे अन्य जगह पर स्थानांतरित करने पर विचार भी किया। आखिरकार इसे शिफ्ट करने पर मुख्यमंत्री की मुहर लग चुकी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here