बेटी वामिका के साथ अनुष्का की Unseen Photo वायरल होने के बाद विराट कोहली के बचपन की फोटो हुई सुपरहिट

0
2


इंग्लैंड पहुंचकर विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए एक जवाब सवाल का सेशन रखा था. इस सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे पूछा था कि वामिका की झलक देखने को कम मिलेगी. इस पर विराट कोहली ने कहा था कि जब उनकी बेटी सोशल मीडिया को समझने लायक हो जाएगी, तब वह खुद इसका फैसला करेगी.(Anushka Sharma/Instagram)

डेनियल डिविलियर्स ने हाल ही में अनुष्का और बेटी वामिका की एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी, जो फैन्स ने आज से पहले नहीं देखी है. दरअसल, डेनियल ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन के दौरान एक फैन के सवाल के जवाब में शेयर की थी.

cनई दिल्ली. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) की पत्नी डेनियल डिविलियर्स (Danielle de Villiers) ने हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनकी बेटी वामिका (Vamika) की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की थी. जिसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) के बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर सुपरहिट हो रही है. इस बात से कोई इंकार नहीं है कि क्रिकेट आइकन विराट और अभिनेत्री अनुष्का इंटरनेट पर सबसे चर्चित हस्तियों में से हैं. फैन्स और फॉलोअर्स ने इस कपल को ‘विरुष्का’ नाम दिया है. भारत में इस कपल की बड़ी फैन फॉलोइंग है.

डेनियल डिविलियर्स ने हाल ही में अनुष्का और बेटी वामिका की एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी, जो फैन्स ने आज से पहले नहीं देखी है. दरअसल, डेनियल ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन के दौरान एक फैन के सवाल के जवाब में शेयर की थी. इस फैन ने पूछा था कि क्या आप अनुष्का के साथ घूमती हैं?

डॉक्टर की सलाह पर क्रिकेट एकेडमी में हुआ था अजिंक्य रहाणे का एडमिशन!

इस सवाल के जवाब में डेनियल ने यह तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में डेनियल और अनुष्का दोनों हैं. इन दोनों ने अपनी-अपनी बेटियों को गोदी में उठा रखा है. दरअसल, यह तस्वीर आईपीएल 2021 के दौरान की है. डेनियल और अनुष्का दोनों ने ही अपने मास्क और फेस शील्ड पहनी हुई है. फैन ने डेनियल से पूछा था, ”क्या आप और अनुष्का शर्मा हैंगआउट करते हैं?” इसका जवाब देते हुए डेनियल ने लिखा, ”वह सबसे प्यारे और सबसे दयालु लोगों में से एक हैं, जिनसे मैं कभी मिली हूं. हम एक ही देश में नहीं रहते हैं, लेकिन अगर हम ऐसा करते तो मुझे लगता कि हम ऐसा करेंगे.”

जिस वक्त अनुष्का और वामिका की यह अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, उसी वक्त विराट कोहली के बचपन की तस्वीर भी फैन्स के बीच चर्चा में बनी हुई थी. इंस्टाग्राम पर फैन्स विराट कोहली के बचपन की तस्वीर को जमकर शेयर कर रहे थे. कोहली के बचपन की यह तस्वीर काफी ज्यादा क्यूट है, जिसमें भारतीय कप्तान काफी गोलू-मोलू नजर आ रहे हैं.

बता दें कि विराट कोहली फिलहाल टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड में हैं, जहां वह आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की तैयारी कर रहे हैं. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून को साउथेम्पटन में खेला जाना है. इस टेस्ट चैंपियनशिप के बाद भारत को इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है. इंग्लैंड पहुंचकर विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए एक जवाब सवाल का सेशन रखा था. इस सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे पूछा था कि वामिका की झलक देखने को कम मिलेगी.

मॉर्गन को कप्तानी से हटाएगी कोलकाता की टीम? हेड कोच ब्रैंडन मैक्कलम की नौकरी भी खतरे में

इस पर विराट कोहली ने कहा था कि जब उनकी बेटी सोशल मीडिया को समझने लायक हो जाएगी, तब वह खुद इसका फैसला करेगी. उन्होंने कहा कि हमनेअपने बच्चे को सोशल मीडिया पर उजागर नहीं करने का फैसला किया है, इससे पहले कि उसे सोशल मीडिया की समझ हो और वह अपनी पसंद बता सके. एक फैन ने जब वामिका के नाम का मतलब पूछा तो उन्होंने कहा कि वामिका देवी दुर्गा का दूसरा नाम है.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here