बिहार: निकाह करवाकर लौट रहे इमाम समेत दो लोगों को अपराधियों ने मारी गोली

0
3


बिहार के समस्तीपुर में अपराधियों की गोली से जख्मी हुआ शख्स

Samastipur News: सोमवार की देर रात इमाम गांव में ही निकाह की रस्म कराकर कैमरामैन इस्लाम के साथ बाइक से मस्जिद की ओर लौट रहे थे इसी दौरान दोनों को किसी ने गोली मार दी.

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) में अपराध की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा घटनाक्रम में अपराधियों ने एक शादी समारोह से लौट रहे दो लोगों को गोली मारकर (Firing) गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. गोलीबारी की यह वारदात ताजपुर थाना क्षेत्र के कोठिया पुल के निकट की है, जो वैशाली जिला के पातेपुर के सीमावर्ती क्षेत्र से सटा है. जानकारी के मुताबिक अपराधियों की गोली से जख्मी हुए दोनों लोगों में से एक इमाम (Imam) है जबकि दूसरा कैमरामैन. दोनों किसी शादी समारोह में शिरकत करने के बाद वापस घर लौट रहे थे, इसी दरमियान अपराधियों द्वारा गोली मारी गई.

जख्मी युवकों की पहचान वारिसनगर थानाक्षेत्र के सतमलपुर वार्ड 09 निवासी तौकिर अहमद के पुत्र मो अब्दुल कादिर और वैशाली जिला के पातेपुर थानाक्षेत्र के कैजु गांव निवासी मोकिम के पुत्र इस्लाम के रूप में हुई है. स्थानीय लोगों ने जख्मी को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां मो अब्दुल कादिर को गंभीर हालत में रेफर कर दिया. सतमलपुर निवासी मो अब्दुल कादिर पातेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कैजु गांव में मस्जिद के इमाम हैं. सोमवार की देर रात गांव में ही निकाह की रस्म कराकर वो कैमरामैन इस्लाम के साथ बाइक से मस्जिद की ओर लौट रहे थे. इसी क्रम में कोठिया पुल के निकट हथियारबंद बदमाशों ने गोली मारकर दोनों को जख्मी कर दिया.

फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हुए. आनन-फानन में जख्मी को ले जाकर शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. स्वजनो ने बताया कि स्थानीय कुछ लोग निजी वाहन से गंभीर हालत में जख्मी को लेकर शहर के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया. गोली से जख्मी हुए इस्लाम ने बताया कि वो कैमरामैन का काम करता है. गांव में ही एक शादी समारोह से लौटते वक्त कोठियापुल के निकट यह घटना हुई. गोली लगते ही वह अचेत हो गया. फायरिंग कर रहे बदमाशों को किसी ने नहीं देखा, वहीं दूसरी ओर यह भी चर्चा है कि शादी समारोह में फायरिंग के दौरान दोनों जख्मी हो गए.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here