बिलासपुर. B.ED का एग्जाम अच्छा नहीं हुआ तो 27 साल की बहू ने लगाया फंदा, सास ने बचाया

0
1


पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide attempt in bilaspur: बिलासपुर के डीएसपी संजय शर्मा ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही बरमाणा पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी. अभी पुलिस विवाहिता के बयान दर्ज नहीं कर पाई है. ससुराल ससुराल पक्ष के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. पुलिस कार्रवाई कर रही है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 15, 2020, 10:02 AM IST

बिलासपुर. बीएड की परीक्षा (Exams) अच्छी नहीं होने पर एक विवाहिता (Women) ने फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की, लेकिन महिला (Women) की सास ने उसे बचा लिया. मामला हिमाचल के बिलासपुर जिले के बरमाणा का है. धौनकोठी गांव में हुई इस घटना के बाद गंभीर हालत के चलते महिला को आईजीएमसी शिमला (Shimla) रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

क्या है मामला
पुलिस के अनुसार, धौन कोठी गांव में 27 वर्षीय एक विवाहिता ने सुबह करीब 6 बजे घर के कमरे में फंदा लगाने की कोशिश की. महिला की शादी एक साल पहले ही स्वरूप सिंह से हुई है. बताया जा रहा है कि महिला की बीएड की परीक्षा अच्छी नहीं होने के कारण वह तनाव में थी. इसके चलते उसने ऐसा कदम उठाया. महिला के ससुराल पक्ष के लोगों ने दिए पुलिस बयान में बताया कि जब विवाहिता ने फंदा लगाया तो उसी समय उसकी सास पहुंच गई. उसने महिला को फंदे से लटके देखकर उसे पकड़ लिया और आवाज लगाकर परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाया. महिला को जिला अस्पताल लाया गया. यहां से गंभीर हालत के चलते आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है.

क्या बोली पुलिसबिलासपुर के डीएसपी संजय शर्मा ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही बरमाणा पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी. अभी पुलिस विवाहिता के बयान दर्ज नहीं कर पाई है. ससुराल ससुराल पक्ष के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. पुलिस कार्रवाई कर रही है.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here