Advertisement

बिना मास्क पहने टूटे ऑफिस का जायजा लेने पहुंचीं कंगना रनौत, लोग बोले- इसका चालान क्यों नहीं


अपने ऑफिस का जायजा लेतीं कंगना रनौत. फोटो साभार- विरल भयानी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर बिना मास्क को लोगों को दिखाई दे जाती हैं, जिसको लेकर कई बार लोग उन्हें ट्रोल कर चुके हैं. अब फिर कंगना बिना मास्क के दिखाई दीं तो लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि इसको सनग्लासेस पहनना याद रहता है लेकिन मास्क नहीं.

मुंबई. बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हिमाचल से वापस मुंबई पहुंच गई हैं. मुंबई पहुंचने के बाद एक बार फिर से वह पाली हिल स्थित अपने ऑफिस पहुंचीं, जहां, पिछले साल बीएमसी (BMC) ने उनके ऑफिस को अवैध बताते हुए ‘पीला पंजा’ चलाया था. अब कंगना लॉकडाउन (Lockdown) में थोड़ी सी निजात के बाद ऑफिस में रेनोवेशन का काम करा रही हैं. एक्ट्रेस जब अपने ऑफिस पहुंचीं तो वह फिर लोगों को बिना मास्क (Kangana Ranaut with out Mask) के नजर आईं, जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्हें जमकर ट्रोल (Kangana Ranaut Troll) कर शुरू कर दिया.

दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने टूटे ऑफिस का रेनोवेशन कर रही हैं, इसी काम का जायजा लेने के लिए वह पाली हिल स्थित अपने ऑफिस पहुंची थीं. मशहूर पैपराजी ने कंगना का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसको देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया क्योंकि कंगना ने इस दौरान मास्क नहीं पहना था.

कंगना रनौत के मास्क नहीं पहनने पर एक यूजर ने लिखा, ‘सारे रूल्स हमारे लिए हैं, इसका चालान क्यों नहीं हो रहा.’ एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘अरेस्ट करो इसको, बिना मास्क के घूम रही है. ‘ एक अन्य ने लिखा, ‘ये औरत कभी मास्क क्यों नहीं पहनती है. इसको सनग्लासेस पहनना याद है लेकिन मास्क नहीं.’ विरल की इस पोस्ट पर एक के बाद एक ऐसे कमेंट खूब दिख रहे हैं.

आपको बता दें कि कंगना ने कुछ हफ्ते पहले ही कोरोना को मात दी है. कोरोना से पूरी तरह ठीक होने के बाद हाल ही में उन्होंने बताया था कि पोस्ट कोविड केयर स्टोरी शेयर की था और बताया कैसे अपना ख्याल रखें .

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी. यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की जिंदगी पर आधारित है. कंगना रनौत इस फिल्म के अलावा ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ जैसी फिल्मों में काम करती दिखाई देंगी.







Source link

Advertisement
sabhijankari:
Advertisement