बिजली नहीं मिलने पर लोगों में गुस्सा: बिजली समस्या से परेशान कालोनी के लोगों ने किया प्रदर्शन, निगम के अधिकारी नहीं पहुंचे

0
4


गुरुग्राम38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पिछले करीब 15 दिन से पड़ रही भीषण गर्मी के बीच परेशान हो रहे लोग।

  • पिछले 15 दिन से बिजली सप्लाई नहीं मिलने से हो रहे थे परेशान
  • दो दिन से सप्लाई पड़ी है पूरी तरह ठप, बिजली निगम के कर्मियों के खिलाफ लोगों में बना रोष

पिछले करीब 15 दिन से पड़ रही भीषण गर्मी के दौरान बिजली समस्या से जूझ रहे भूप सिंह नगर निवासियों के सब्र का बांध टूट गया और वे गुरुवार सुबह सड़कों पर उतर आए। लोगों ने बिजली निगम के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। लोगों का कहना है कि दो दिन से क्षेत्र में बिजली सप्लाई नहीं मिल रही है। अधिकारियों को शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं हो रही है। ऐसे में उन्हें पीने के पानी के लिए भी तरसना पड़ रहा है। पानी भरने के लिए कुछ लोगों ने जनरेटर मंगवाया और उससे मोटर चलाकर पानी भरा।

स्थानीय निवासी अंकुर, लोकेश कुमार, अनिल खटाना, नरेश गुर्जर, सत्ते प्रधान समेत अन्य ने बताया कि बिजली की समस्या क्षेत्र में इतनी विकराल हो चुकी है कि लोग यहां से पलायन तक करने को विवश हो रहे हैं। दो दिन से बिजली गुल है। शिकायत के बाद भी अधिकारियों से सिर्फ आश्वासन मिल रहा है। कोई कार्रवाई नहीं होने से लोग परेशान है। गुस्साए लोगों ने गुरुवार सुबह कॉलोनी में ही बिजली निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया। 100 से अधिक लोग सड़कों पर उतर आए और बिजली निगम के अधिकारियों से समस्या के समाधान की मांग की। लोगों का कहना है कि यदि उनकी समस्या का जल्द ही समाधान नहीं हुआ तो वह बिजली निगम का घेराव करेंगे। मामले में बिजली निगम के एसई पी के चौहान ने कहा कि क्षेत्र के ट्रांसफार्मर ओवरलोड होने के कारण यह समस्या बनी हुई है। स्टाफ को इस समस्या को जल्द से जल्द दूर करने के निर्देश दिए गए हैं। जल्द ही समस्या का समाधान हो जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here