Advertisement

बायोपिक ‘800’ में मुरलीधरन का किरदार निभाएंगे एक्टर विजय सेतुपति, 2021 में शुरू होगी फिल्म


तमिल एक्टर विजय सेतुपति.

टेस्ट क्रिकेट में 800 विकेट लेने वाले मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) ने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि तमिल एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) बहुत प्रतिभाशाली एक्टर हैं और वह गेंदबाजी के दौरान के भावों को अच्छी तरह व्यक्त कर पाएंगे.’

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 13, 2020, 12:25 AM IST

मुंबई. फेमस तमिल एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) श्रीलंका के महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) के जीवन पर आधारित बायोपिक ‘800’ में उनकी भूमिका अदा करेंगे. मुथैया मुरलीधरन टेस्ट मैचों के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं और फिल्म का नाम ‘800’ उनके लिए गए विकेटों पर रखा गया है, इस फिल्म का निर्देशन एम एस श्रीपति करेंगे.

इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स 1 तमिल पर मुरलीधरन और सेतुपति के साथ 13 अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच इंडियन प्रीमियर लीग मैच से पहले जारी किया जाएगा. श्रीलंका के पूर्व स्पिन गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन का कहना है कि उन पर बनने वाली बायोपिक ‘800’ के लिए विजय सेतुपति का चयन एकमत से किया गया था.

मुरलीधरन ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि तमिल एक्टर सेतुपति, उनके किरदार के साथ न्याय करेंगे.
गत सप्ताह, सेतुपति ने कहा था कि मुरलीधरन की बायोपिक में काम करने पर वह सम्मानित महसूस कर रहे हैं. मुरलीधरन ने टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में सबसे ज्यादा 800 विकेट लिए हैं, इसलिए फिल्म का नाम “800” रखा गया है.

मुरलीधरन ने कहा कि पटकथा पूरी होने के बाद, टीम ने सेतुपति के नाम पर सहमति जताई थी. खिलाड़ी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि वह बहुत प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और वह गेंदबाजी के दौरान के भावों को अच्छी तरह व्यक्त कर पाएंगे. मुझे विजय पर पूरा भरोसा है क्योंकि वह सबसे अच्छे कलाकारों में से एक हैं.’

मुरलीधरन स्टार स्पोर्ट्स पर एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. फिल्म का निर्देशन एम एस श्रीपति करेंगे और यह मुरलीधरन के जीवन और समय पर आधारित होगी. फिल्म “800” की शूटिंग अगले साल शुरू होगी और यह श्रीलंका, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया और भारत में की जाएगी. यह मुख्य रूप से तमिल में बनेगी और बाद में इसे सभी दक्षिण भारतीय भाषाओं और हिंदी, बंगाली तथा सिंहली में डब किया जाएगा.





Source link

Advertisement
sabhijankari:
Advertisement