बादशाह के साथ फिर साथ आएंगी जैकलीन फर्नांडिस, इंटरनेट पर छाया म्यूजिक वीडियो ‘Paani Paani’ का फर्स्ट लुक

0
5


जैकलीन और बादशाह का गाना ‘गेंदा फूल’ लोगों को बहुत पसंद आया था (फोटो साभारः Instagram@jacquelinef143)

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और बादशाह (Badshah) अपने दूसरे म्यूजिक वीडियो ‘पानी पानी’ (Paani Paani) के लिए फिर से साथ आए हैं. गाने का फर्स्ट लुक जारी हो गया.

नई दिल्लीः पिछले साल जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और बादशाह (Badshah) ने अपने गाने ‘गेंदा फूल’ से लोगों के दिलों पर राज किया था, जो दुनियाभर में यूट्यूब (YouTube) पर चौथा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन गया था. दरअसल, लोगों को उनके बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी. म्यूजिक वीडियो ‘गेंदा फूल’ की भारी सफलता के बाद, बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस एक बार फिर बादशाह और आस्था गिल के साथ नए गाने ‘पानी पानी’ में काम कर रही हैं. वे एक बार फिर अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं.

बादशाह और जैकलीन दोनों ने 30 मई को अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल से गाने का पहला लुक शेयर किया था. पोस्टर को देखकर लगता है कि इस जोड़ी की केमिस्ट्री एक बार फिर कमाल दिखाएगी. म्यूजकि वीडियो का पहला लुक शेयर कहते हुए बादशाह ने कैप्शन में लिखा है, ‘काश आपको पता होता कि क्या आ रहा है. कोई मजाक नहीं.’ वहीं दूसरी और, जैकलीन ने भी गाने का पोस्टर शेयर किया है और लिखा है, ‘एक बार फिर हम साथ आ रहे हैं.’

(फोटो साभारः Instagram@jacquelinef143)

पोस्टर में गाने का नाम ‘पानी पानी’ सुनहरे अक्षरों में लिखा गया है. जैकलीन ने पोस्टर को करीब चार घंटे पहले शेयर किया था, जिस पर 4 लाख के करीब लाइक्स आ चुके हैं. फैंस के अलावा सेलेब्स भी पोस्टर को काफी पसंद कर रहे हैं.जैकलीन और बादशाह ने इससे पहले एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें पीले और नारंगी रंग से गर्म रेगिस्तान पर ‘पानी पानी’ लिखा हुआ है. सोशल मीडिया पर दोनों ही स्टार्स काफी एक्टिव रहते हैं. जैकलीन अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं. वे पिछले दिनों कोरोना पीड़ितों की मदद के चलते सुर्खियों में बनी हुई थीं. तब एक्ट्रेस की सड़क किनारे लोगों को खाना-पानी बांटने की तस्वीरें वायरल हुई थीं.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here