बड़ी खबर: अनुराग कश्‍यप मामले में पायल घोष ने लिया पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान का नाम

0
1


पायल घोष का कहना है कि इरफान पठान सब कुछ जानकर भी चुप हैं

पायल घोष (Payal Gosh) ने इरफान पठान(irfan pathan) के साथ अपनी एक पुरानी तस्‍वीर भी शेयर की और सोशल मीडिया पर उनको लेकर काफी कुछ कहा

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 18, 2020, 7:26 PM IST

नई दिल्‍ली. एक्‍ट्रेस पायल घोष (Payal Gosh) ने अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ काफी दिन पहले रेप का आरोप लगाते हुए एफआईआइ दर्ज करवाई थी. घोष ने सुरक्षा तक की मांग की थी. पायल घोष और अनुराग कश्‍यप इस मामले में आमने सामने हैं और अब इस मामले में पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) का भी नाम शामिल हो गया है. पायल घोष ने अनुराग कश्‍यप के खिलाफ कई ट्वीट किए और इस मामले में उन्‍होंने पठान का भी जिक्र किया.
एक्‍ट्रेस का कहना है कि इस मामले में उन्‍होंने अपने दोस्‍त पठान से भी बात की थी. उन्‍होंने ट्वीट किया कि मैंने इरफान पठान को ये नहीं बताया था कि अनुराग कश्‍यप ने मेरा रेप किया, मगर बातचीत के बारे में पठान से सब कुछ शेयर किया था.

उन्‍हें इस बारे में हर एक चीज की जानकारी है, मगर वो इस पर कुछ नहीं बोल रहे. कभी वे मेरे अच्‍छे दोस्‍त होने का दावा करते थे. घोष ने पठान के साथ फोटो भी शेयर की.

पहला ट्वीट करने के करीब दो घंटे बाद घोष ने इरफान पठान के साथ अपनी तस्‍वीर शेयर करते हुए उन्‍हें टैग किया और कहा कि इरफान पठान को टैग करने का मतलब यह नहीं है कि मुझे उनमें कोई रूचि है. मगर वो उनमें से एक हैं, जिनके साथ मैंने मिस्‍टर कश्‍यप के बारे में सबकुछ साझा किया था, सिर्फ रेप वाली बात को छोड़कर.

यह भी पढ़ें: 

IPL 2020: संजय मांजरेकर पर लगा धोनी की आलोचना करने से डरने का आरोप, दिया कुछ ऐसा जवाब

IPL 2020: 6 साल बाद मिडिल ऑर्डर पर बल्‍लेबाजी करने उतरे डेविड वॉर्नर

मैं जानती हूं कि वो अपने ईमान और बूढ़े मां बाप में भरोसा करते हैं. इसलिए उम्‍मीद करती हूं कि मैंने उनके साथ जो कुछ भी साझा किया, वो उसके बारे में बात करेंगे.

घोष ने कहा कि हम सिर्फ अच्‍छे दोस्‍त ही नहीं हैं, बल्कि मैं उनकी पारिवारिक दोस्‍त हूं. चलो देखते हैं दोस्‍ती कौन कौन निभाता है. घोष ने सितंबर में कश्‍यप के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया था. इस मामले में कश्‍यप से पुलिस ने काफी लंबी पूछताछ भी की थी. कश्‍यप ने घोष के सभी आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बताया था.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here