फ्री में देखिए सोनिया राठी स्टारर, सिद्धार्थ शुक्‍ला के OTT डेब्यू वाली सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्‍यूटीफुल 3’

0
4


इस सीरीज में विक्रांत मेस्‍सी और हरलीन सेठी भी कैमियो किरदार निभाते नजर आए.

प्‍यार में पड़ने के बजाय प्‍यार से दूर रहने के लिए ‘ब्रोकन बट ब्‍यूटीफुल’ (Broken But Beautiful) का यह सीजन और भी दमदार है. इस सीरीज के सभी एपिसोड्स 18 जून 2021 से फ्री में स्‍ट्रीम किए जाएंगे. इस सीरीज से सिद्धार्थ शुक्‍ला (Siddharth Shukla) ओटीटी डेब्यू किया है.

मुंबई. कभी-कभी आप किसी से इतना प्‍यार करने लगते हैं कि आपके बारे में हर चीज बेमायने हो जाती है. देखिये एक ऐसी ही बिलकुल नई प्रेम कहानी ‘ब्रोकन बट ब्‍यूटीफुल’ (Broken But Beautiful) में. इस रिलेशनशिप ड्रामा के नए सीजन से सिद्धार्थ शुक्‍ला (Siddharth Shukla) डिजिटल डेब्‍यू कर रहे है. इस नए सीजन की खूब चर्चा हो रही है और दर्शक कलाकारों के बेहतरीन परफॉर्मेंस, केमेस्‍ट्री, म्‍यूजिक और इमोशन को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह प्‍यार और दिल टूटने की एक ‘इंपरफेक्‍टली परफेक्‍ट’ कहानी है, जो फैंस के लिए मुस्‍कुराने की एक और वजह लेकर आया है. दर्शक इसे 18 जून से एमएक्‍स प्‍लेयर पर फ्री में देख सकते हैं.

नये जमाने की उलझन भरी लव-लाइव्‍स (प्रेममय जीवन) को दिखाने वाले इस शो ने 9.3 रेटिंग के साथ आइएमडीबी लिस्‍ट में 40वां स्‍थान हासिल कर रिकॉर्ड तोड़ा था. इस सीरीज में विक्रांत मेस्‍सी और हरलीन सेठी भी कैमियो किरदार निभाते नजर आए.

Youtube Video

इस सीरीज में अगत्‍स्‍य राव (सिद्धार्थ शुक्‍ला) और रूमी देसाई (सोनिया राठी) की कहानी दिखाई गई है, जिनकी दुनिया एक-दूसरे से अगल है. अगत्‍स्‍य राव, जोकि एक थिएटर डायरेक्‍टर बनना चाहता है, को रूमी देसाई से प्‍यार हो जाता है, जो उसकी प्रेरणा है. इन दोनों को ही पता है कि वे क्‍या चाहते हैं, लेकिन उन्‍हें किस चीज की जरूरत है, ये वो नहीं जानते. अपने-अपने जुनून को पूरा करने की कोशिशों के दौरान उनका एक-दूसरे से सामना होता है और उन्‍हें प्‍यार हो जाता है. दोनों की मुश्किलें उस समय और भी बढ़ जाती हैं, जब इन दोनों को इस बात का अहसास होता है कि प्‍यार में पड़ने के बजाय प्‍यार से दूर रहना बहुत ज्‍यादा मुश्किल होता है. 10 एपिसोड वाली इस सीरीज को 18 जून से एमएक्‍स प्‍लेयर पर फ्री में देखा जा सकता है.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here