फिल्म ‘सुफियम सुजातायम’ फेम मलयाली निर्देशक शानवास नारानिपुझा का कोच्चि में निधन

0
2


मलयाली फिल्म निर्देशक शानवास नारानिपुझा के साथ अदिति राव हैदरी. (फोटो @aditiraohydari)

मलयाली फिल्म निर्देशक (Malayali film director) शानवास नारानिपुझा (Shanvas Naranipuzha) का कोच्चि के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. वे 37 वर्ष के थे. नारानिपुझा को कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद गंभीर हालत में उन्हें कोयंबटूर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 24, 2020, 6:13 PM IST

कोच्चि. मलयाली फिल्म निर्देशक (Malayali film director) शानवास नारानिपुझा (Shanvas Naranipuzha) का कोच्चि के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. वे 37 वर्ष के थे. इंडस्ट्री के सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

नारानिपुझा को कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद गंभीर हालत में उन्हें कोयंबटूर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह मलप्पुरम जिले में पोन्नानी के पास नारानिपुझा के रहने वाले थे.

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि पिछली रात उन्हें एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित किए जाने के दौरान फिर से दिल का दौरा पड़ा था. उन्हें गंभीर हालत में रात नौ बजे अस्पताल लाया गया था. रात 10 बजे नारानिपुझा का निधन हो गया.

शानवास की फिल्म ‘सुफियम सुजातायम’ में मुख्य भूमिका निभाने वाली अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘शानवास सर को श्रद्धांजलि. आशा करती हूं कि आपकी सूफी आत्मा वैसी ही खूबसूरत जगह पर जाएगी, जैसी आपने सुफियम सुजातायम में बनाई थी. बहुत जल्दी चले गए. आपके परिवार के प्रति मेरी प्रार्थना और संवेदनाएं.’

केरल के संस्कृति मंत्री ए के बालन ने भी नारानिपुझा के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की. कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान शानवास की फिल्म ‘सुफियम सुजातायम’ ओटीटी मंचों पर रिलीज होने वाली पहली मलयाली फिल्म थी.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here