फिर चर्चा में आए लालू यादव के साले साधु यादव, अबकी बार ये है नया विवाद

0
6


नगर थाना पुलिस और सदर सीओ ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

नगर थाना पुलिस और सदर सीओ ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है. नगर थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार ने कहा कि उन्हें रास्ता के काटने की सूचना मिली है. सदर सीओ और नगर परिषद के कार्यपालक अधिकारी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

गोपालगंज. गोपालगंज में लालू यादव के साले व पूर्व सांसद साधु यादव के घर के सामने सड़क काटने को लेकर विवाद हो गया है. यहां पर राजद नेता गंगदयाल यादव ने अपना निजी जमीन बताकर जेसीबी से पक्की सड़क काट दी. यह सड़क नगर थाना के हजियापुर रोड स्थित साधु यादव उर्फ अनिरुद्ध प्रसाद यादव के घर के ठीक सामने की है. इसी रास्ते से होकर साधु यादव के घर जाने का रास्ता है जिसको लेकर विवाद पैदा हो गया है. साधु यादव के करीबी राजेश चौधरी ने आरोप लगाया कि आरजेडी नेता गंगदयाल यादव के द्वारा जबरन सरकारी रास्ता को अवरुद्ध कर दिया गया है और उनके द्वारा आनन-फानन में जेसीबी से रास्ते को काट दिया गया है. इस रास्ते पर अब चलना बंद हो गया है. राजेश यादव ने राजद नेताओं पर दबंगई करने का आरोप लगाया है.

हालांकि इस मामले में आरजेडी नेता गंगदयाल यादव ने सफाई दी है. गंगदयाल के मुताबिक साधु यादव ने जब सत्ता में थे, तो उन्होंने यहां महज 3 कट्टा जमीन खरीदी थी लेकिन प्रशासन की मिलीभगत से 13 कट्टा जमीन जबरन कब्जा कर लिया. इस 13 कट्टे में उनकी भी जमीन है. जिस रास्ते को उन्होंने काटा है, वो आम रास्ता नहीं बल्कि उनकी निजी जमीन है. इस रास्ते को काटने से पहले जिला प्रशासन को लिखित सूचना दे दी गई थी. उन्होंने कहा कि वह साधु यादव के द्वारा उन्हें परिवार सहित मारने की धमकी दी जाती है जिससे वे डर के साए में जीने को विवश है. उनके द्वारा जिला प्रशासन को आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार भी लगाई गई है.

बहरहाल नगर थाना पुलिस और सदर सीओ ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है. नगर थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार ने कहा कि उन्हें रास्ता के काटने की सूचना मिली है. सदर सीओ और नगर परिषद के कार्यपालक अधिकारी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. और जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here