प्रियंका-निक के ‘Covid-19 relief’ कैंपेन की कैटरीना कैफ ने की तारीफ, कपल के कदम को बताया ‘बड़ी पहल’

0
2


मुंबईः निक जोनस (Nick Jonas) के साथ मिलकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कोविड-19 रिलीफ (Covid-19 relief) कैंपेन चला रही हैं. यह राहत कैंपेन, देश में कोविड -19 से बने हालातों में लोगों को मदद पहुंचाने के लिए चलाया गया है. हाल में, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इस कदम के लिए, प्रियंका और निक की सराहना की. कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इसे ‘बड़ी पहल’ कहकर कपल की प्रशंसा की. एक्ट्रेस भी इस नेक काम में शामिल हो गईं, क्योंकि उन्होंने लिंक के साथ प्रियंका के फंडरेजर की फोटो शेयर की है और लोगों से उसके लिए दान करने की अपील की है. भारत में यह फंड रेजर कैंपेन, प्रियंका और निक ने ‘गिव इंडिया’ (Give India) के साथ मिलकर आगे बढ़ाया है. ‘गिव इंडिया’ भारत में कोविड से राहत दिलाने वाली सबसे बड़ी संस्था है. इसकी मदद से स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़ी बुनियादी सुविधाओं को मजबूत बनाने की कोशिश हो रही है. इसमें कोविड केयर सेंटर, आइसोलेशन सेंटर, ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट, मेडिकल उपकरण, वैक्सीनेशन से जुड़ी सेवाएं शामिल हैं. गुरुवार की दोपहर तक, फंड रेजर ने 5000 से ज्यादा डोनेशन से ढाई लाख डॉलर की रकम जुटा ली थी. इनका लक्ष्य 10 लाख डॉलर तक रकम जुटाना है. कैटरीना इस तरह के कैंपेन का समर्थन कर रही हैं और सोशल मीडिया के जरिये लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर, खाली बैड और अस्पतालों के बारे में जानकारी दे रही हैं. एक्ट्रेस कोरोनो वायरस की दूसरी लहर के बीच, अपने सोशल मीडिया अकाउंट का इस्तेमाल, लोगों को सचेत करने के लिए कर रही हैं. बता दें सोशल मीडिया में, एक्ट्रेस के 49.2 मिलियन के करीब फैन फॉलोइंग है.

(फोटो साभारः Instagram/katrinakaif)

कुछ दिनों पहले, एक्ट्रेस ने सरकार के वैक्सीनेशन कैंपने को ध्यान में रखते हुए, मुंबई में वैक्सीनेशन सेंटर की एक लिस्ट शेयर की थी. एक्ट्रेस ने जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए इंस्टाग्राम पर अस्पतालों और एम्बुलेंस के हेल्पलाइन नंबरों की वैरिफाइड लिस्ट भी शेयर की थी.

(फोटो साभारः Instagram/katrinakaif)

कोविड-19 की दूसरी लहर के बीच, एक्ट्रेस अपने हिस्से का काम कर रही हैं. बीएमसी के पोस्ट को शेयर करते हुए, कैटरीना ने सभी से घर से बाहर निकलते समय ‘डबल मास्क’ लगाने के प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए कहा. पोस्ट में एक डायग्राम दिख रहा है, जिसमें बताया गया है कि कोविड​​-19 के बीच डबल मास्क लगाना, संदेह को दूर रखने में मदद करता है.

(फोटो साभारः Instagram/katrinakaif)

कुछ हफ्ते पहले ही एक्ट्रेस कोरोनो वायरस से उबरी थीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी मनमोहक फोटो शेयर करके अपने फैंस को बताया था कि उनकी रिपोर्ट ‘निगेटिव’ है.



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here