प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की एक्स मंगेतर इशिता ने रचाई शादी, लंदन में लिए सात फेरे

0
4


मुंबईः 2019 में, प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) के छोटे भाई सिद्धार्थ चोपड़ा (Siddharth Chopra) इशिता कुमार (Ishita Kumar) के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार थे. सारी तैयारियां कर ली गईं, लेकिन आखिरी वक्त पर किन्हीं कारणों से यह शादी नहीं हो सकी. इस घटना के बाद इशिता लंदन के लिए रवाना हो गईं. अब सिद्धार्थ चोपड़ा की एक्स मंगेतर को लेकर खबरें आई हैं कि वह अब शादी के बंधन में बंध गई हैं. दुल्हन के लिबास में इशिता कुमार (Ishita Kumar Wedding) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटो में इशिता ब्राइडल ड्रेस पहने और अपने पति के साथ शादी की रस्में निभाते नजर आ रही हैं.

इशिता कुमार ने भी अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. तस्वीरों में इशिता बेहद खुश नजर आ रही हैं. एक अन्य फोटो शेयर करते हुए इशिता ने खुद को मिसेज बेलानी बताया है. इस फोटो में इशिता अपने पति के साथ नजर आ रही हैं. दोनों ने ब्लैक कलर की हूडी और पजामा पहन रखा है. दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ishittaakumar)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब 2019 में सिद्धार्थ और इशिता की शादी होने वाली थी, तो यह नहीं हो पाया क्योंकि दूल्हा यानी सिद्धार्थ इसके लिए तैयार नहीं थे. 2014 में भी सिद्धार्थ की शादी आखिरी वक्त पर टाल दी गई थी. उस समय सिद्धार्थ ने अपनी तत्कालीन प्रेमिका कनिका माथुर से सगाई की थी. दरअसल, दोनों की गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग होनी थी, लेकिन बाद में इस रिश्ते में भी खटास आ गई.

(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ishittaakumar)

अब, सिद्धार्थ के साउथ इंडियन एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय को डेट करने की रूमर्स हैं. दोनों के रोमांस की अफवाहें तब शुरू हुईं जब एक इवेंट में नीलम को सिद्धार्थ के साथ स्पॉट किया गया. बाद में उन्हें चोपड़ा परिवार के साथ 2020 में एक होली पार्टी में देखा गया, जहां उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के साथ भी मुलाकात की.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here