पेट्रोल पंप पर बदमाशों का कहर: मालिक व सेल्समैन को पीटा, भतीजे को गोली मारी, दर्जनभर से अधिक बदमाश कैश लूटकर फरार

0
35


पलवल44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पलवल। वह पेट्रोल पंप जहां गोली मारी गई।

होडल-गढ़ी पट्टी मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने पंप मालिक के भतीजे को गोली मारकर घायल कर दिया। जबकि बचाने पहुंचे मालिक व दो सेल्समैन के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। इसके बाद लुटेरे पंप से 30 हजार, भतीजे की जेब से 10 हजार रुपए और गले से पांच तोले की सोने की चैन लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने पंप मालिक की शिकायत पर चार नामजद सहित 10-12 के खिलाफ हत्या केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को राविया पट्टी होडल निवासी महावीर ने दी शिकायत में कहा कि उनका जय बाबा लालदास के नाम पेट्रोल पंप है। गुरुवार देर शाम वह और उनका भतीजा आकाश तथा सेल्समैन धर्मेंद्र और मोहन सिंह पंप पर थे। इसी दौरान बाइक पर दो युवक तेल लेने आए। सेल्समैन ने उनकी बाइक में तेल डाल दिया, लेकिन उन्होंने पैसे नहीं दिए। इससे कहासुनी होने लगी। पंप पर मौजूद उनका भतीजा आकाश वहां पहुंच गया और दोनों युवकों को समझा बुझाकर भेज दिया। घटना के करीब 1-2 घंटे बाद दोनों युवक राविया पट्टी निवासी नितिन व छबीला अपने साथ रवि व धंसू सहित 10-12 युवकों को लेकर बाइकों से पेट्रोल पंप पर पहुंचे। जब तक वे लोग कुछ समझ पाते उन्होंने आते ही उनके भतीजे आकाश के दोनों पैरों में गोली मार दी। इससे वह घायल होकर गिर पड़ा। जब वह और सेल्समैन पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट की। पंप पर जमकर तोड़फोड़ की।

क्या कहते है थाना प्रभारी:

होडल थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह राठी का कहना है कि गुरुवार देर शाम पेट्रोल पंप पर गोली चलने की सूचना मिली तो वे टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। लुटेरों ने आकाश के पैरों में गोली मारी है। तोड़फोड़ कर अन्य के साथ मारपीट कर कैश व जेवरात लूटले गए। पुलिस ने महावीर की शिकायत पर चार नामजद सहित 10-12 के खिलाफ हत्या के प्रयास व लूटपाट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here